ग़ज़ब : इस शख्स ने गुटखे से बना दी एक्ट्रेस सामंथा की शानदार पेंटिंग, लोग हो रहे हैं हैरान

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद विश्वास ही नहीं होता है कि क्या ये वाकई में सच है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक धांसू वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स गुटखे की मदद से साउथ इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा की शानदार पेंटिंग बना दी.

Advertisement
Read Time: 19 mins

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद विश्वास ही नहीं होता है कि क्या ये वाकई में सच है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक धांसू वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स गुटखे की मदद से साउथ इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा की शानदार पेंटिंग बना दी. इस वीडियो की हम (एनडीटीवी) पुष्टि नहीं करता है, मगर ये वीडियो इसी दावे के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कैसे गुटखे की मदद से साउठ इंडिया की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा की शानदार पेंटिंग बनाई है. पेंटिंग के लिए शख्स ने एक मशहूर कंपनी के गुटखे का इस्तेमाल किया है. उसी की मदद से शख्स ने वीडियो को बनाया है.

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा हैरान हो रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या गजब की क्रियटिविटी है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- क्या आइडिया है भाई. अब लोगों को नए आविष्कार से फायदा मिलेगा.

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. अभी तक 33 हज़ार से ज्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?