धरती पर एलियन्स आ गए... असली कुत्तों के साथ हुआ रोबोट डॉग का आमना-सामना, डॉग्स का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी

इस वीडियो में एक रोबोटिक डॉग आम डॉग्स की तरह पार्क में घूम रहा है. बहुत फ्रीली सैर का मजा ले रहे इस डॉग का वीडियो डॉग लवर्स को तो पसंद आ ही रहा है. साथ ही यूजर्स भी इसे बार बार देख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एआई यानी कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक्स की दुनिया में रोबोटिक एनिमल का क्रेज भी बढ़ रहा है. खासतौर से रोबोटिक्स डॉग को लेकर भी लोगों का इंटरेस्ट बढ़ रहा है. लेकिन रोबोटिक डॉग रियल लाइफ डॉग्स की तरफ किस तरह से बिहेव करते हैं, क्या आपने कभी ये सोचा है? अगर नहीं सोचा तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा एक वीडियो आपको जरूर देख लेना चाहिए. इस वीडियो में एक रोबोटिक डॉग आम डॉग्स की तरह पार्क में घूम रहा है. बहुत फ्रीली सैर का मजा ले रहे इस डॉग का वीडियो डॉग लवर्स को तो पसंद आ ही रहा है. साथ ही यूजर्स भी इसे बार बार देख रहे हैं.

सैर पर निकला डॉग रोबोट

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. गन्स एंड रोजेज गर्ल 3 नाम के ट्विटर हैंडल ने. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉग रोबोट घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. इस रोबोटिक डॉग को सैर पर निकला देख दूसरे डॉग्स का रिएक्शन भी बहुत देखने लायक है. डॉग रोबोट को देख बहुत सारे डॉग्स उसी की तरफ देखने लगते हैं.  जैसे ही डॉग रोबोट किसी की तरफ जाने की कोशिश करता है वो डॉग डर के मारे पीछे हो जाता है. हालांकि एक छोटा डॉग जो शायद चिहहुआहुआ ब्रीड का है वो उसकी तरफ भागता दिखता है. हालांकि डॉग्स का रवैया देखकर माना जा रहा है कि रियल लाइफ डॉग्स इस मशीनी डॉग से दोस्ती करने में इंटरेस्टेड नहीं हैं.

देखें Video:

धरती पर एलियन्स

इस वीडियो को अब तक 10.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा लगता है जैसे एलियन्स जमीन पर आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि रोबोट डॉग को इस तरह रियल डॉग्स से इंटरेक्ट करने की कोशिश करता देख अच्छा लगा. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि डॉग्स ये सेंस कर चुके हैं कि कुछ और चीज है इसलिए उसके पास नहीं आ रहे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस तरह की चीजों पर जितनी लगाम कसी जाए उतना ही अच्छा होगा.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Pakistan जाएंगे Foreign Minister S. Jaishankar, SCO की बैठक में शामिल होंगे | Breaking News
Topics mentioned in this article