Video: Mosquito Racket लेकर फ्लाइट में चढ़ा कर्मचारी, शॉट लगा लगा कर किया मच्छरों का सफाया

एयरपोर्ट और फ्लाइट्स मॉस्किटो फ्री जोन माने जाते हैं, ताकि देश-विदेश के पैसेंजर्स को मच्छरों से होने वाले रोगों का खतरा न हो, लेकिन यहां हालात कुछ अलग होंगे, जिससे निपटने के लिए कर्मचारी ने ये तरीका अपनाया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

स्पाइडर मैन तो आपको याद ही होगा, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक 'मच्छर मैन' का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर एक मिनट के लिए आपका भी दिमाग चकरा जाएगा, फर्क केवल इतना है कि स्पाइडर मैन दुश्मनों का सफाया करता है और 'मच्छर मैन' सिर्फ मच्छरों का. मच्छर मारने के लिए शख्स बैट यूज करता नजर आ रहा है. दरअसल, हाल ही में वायरल फ्लाइट का एक वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें फ्लाइट कर्मचारी को बैट की मदद से मच्छर मारते देखा जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वीडिये में मच्छर मारता यह शख्स फ्लाइट का स्टाफ है, जिसे सोशल मीडिया पर ढाका एयरपोर्ट का कर्मचारी बताया जा रहा है. ये स्टाफ इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि फ्लाइट में जाने के रास्ते यानी कि एयरोब्रिज में ये कर्मचारी इलेक्ट्रिक रैकेट लेकर खड़ा नजर आ रहा है और मच्छरों का सफाया कर रहा है. पैसेंजर्स का स्वागत करते हुए बीच में जैसे ही कर्मचारी को मच्छर नजर आता, वह तुरंत ताबड़तोड़ तरीके से रैकेट को घुमा कर मच्छरों को यात्रियों से दूर कर देता है. दरअसल, एयरपोर्ट और फ्लाइट्स मॉस्किटो फ्री जोन माने जाते हैं, ताकि देश-विदेश के पैसेंजर्स को मच्छरों से होने वाले रोगों का खतरा न हो, लेकिन यहां हालात कुछ अलग होंगे, जिससे निपटने के लिए कर्मचारी ने ये तरीका अपनाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कर्मचारी के इस अंदाज पर पैसेंजर्स हंस हंस के लोटपोट होते रहे हैं.

Advertisement

इलेक्ट्रिक बैट लहराते स्टाफ को देखकर यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं. कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं, जो कर्मचारी के जज्बे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शेयर किया है desi sauce नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया, 'ढाका एयरपोर्ट के मच्छर पागल हैं.' इस पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने अपनी ढाका फ्लाइट के एक्सपीरियंस शेयर किए. उन्होंने लिखा कि, 'ढाका से फ्लाइट लेते वक्त उन्हें भी मच्छरों ने खूब परेशान किया.' कुछ यूजर्स ने लिखा कि, 'कर्मचारी का मजाक बनाने की जगह उसकी तारीफ होना चाहिए, कम से कम वो पैसेंजर्स को राहत देने के लिए कुछ कोशिश तो कर रहा है.

Advertisement

सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident