विंडो सीट ना मिलने पर यात्री ने की शिकायत, एयरलाइन कंपनी का जवाब सुन ट्रोल करने लगे लोग!

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने एक फोटो ट्वीट कर एयरलाइन कंपनी से शिकायत की. यूजर का कहना है कि, उन्होंने विंडो सीट के लिए पेमेंट किया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें वो सीट नहीं मिली. वहीं कंपनी के रिप्लाई के बाद लोग उसे ट्रोल करने लगे.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins

फ्लाइट में यात्रा के दौरान अक्सर लोग विंडो सीट पर बैठना पसंद करते हैं. कई बार लोग अपनी पसंदीदा विंडो सीट बुक करने के लिए एक्स्ट्रा पेमेंट भी करने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन अगर बुक करने के बाद भी आपको वो सीट ना मिले, जिसके आप यात्रा से पहले ही सपने संजो रहे हो, तो गुस्सा होना तो लाजिमी है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर @MartaVerse ने एक फोटो ट्वीट कर एयरलाइन कंपनी से शिकायत की. यूजर का कहना है कि, उन्होंने विंडो सीट के लिए पेमेंट किया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें वो सीट नहीं मिली, बल्कि दरवाजे के पास की एक सीट दे दी गई. शख्स ने 10 सितंबर को यह ट्वीट किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. जब कंपनी ने रिप्लाई दिया तो लोग उसे ट्रोल करने लगे. बताया जा रहा है कि, यह शख्स यूरोपियन एयरलाइन कंपनी की फ्लाइट से यात्रा कर रहा था. 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर मामले के तूल पकड़ते के बाद भी एयरलाइन कंपनी ने शख्स की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया, बल्कि मजाक में बात को टाल दिया. बता दें कि कंपनी ने भी वायरल हो रही उसी तस्वीर को रीट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दरवाजे में बने एक छेद पर लाल रंग का घेरा बना दिया, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वे कह रहे हों कि दरवाजे पर खिड़की जैसा ही छेद था. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट पर यूजर्स के लाइक, कमेट्स और व्यूज का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स एयरलाइन कंपनी को जमकर लताड़ते हुए भी दिखाई दिए. एक शख्स ने कहा, कंपनी के सोशल मीडिया कर्मियों को ये मजाक लग रहा है. किसी का पैसा ले लेना और फिर सर्विस ना देना मजाक नहीं है. कई लोगों ने उसी एयरलाइन पर अपनी सीटों की तस्वीरें भी भेजी हैं. उन सीटों के बगल में तो खिड़की छोड़िए, छेद भी नहीं है. वहीं किसी ने कहा कि, ग्राहकों की परेशानियों का मजाक बनाना कंपनियों के लिए आम बात होती जा रही है.

Advertisement

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Advertisement

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: महायुति का CM चेहरा Eknath Shinde, Devendra fadnavis ने किया इशारा