मैनेजमेंट मीटिंग के दौरान शर्टलेस होकर मसाज करवाते दिखे एयरएशिया के CEO, बताई ये वजह, अब हो रहे ट्रोल

टोनी फर्नांडीस ने लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एक तनावपूर्ण सप्ताह था और वेरानिटा योसेफिन ने मालिश का सुझाव दिया. मैं मालिश कर सकता हूं और एक मैनेजमेंट मीटिंग भी कर सकता हूं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

एयरएशिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) टोनी फर्नांडीस (AirAsia Chief Executive Officer Tony Fernandes) ने अपनी कंपनी के वर्क कल्चर की सराहना करने के लिए नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन का सहारा लिया, जो उन्हें एक साथ मसाज कराने और मैनेजमेंट मीटिंग में हिस्सा लेने की परमिशन देता है. हालांकि जिस बात को लेकर वह अपनी कंपनी की तारीफ कर रहे थे, उसी को लेकर वह ट्रोल हो गए. उनके पोस्ट की इंटरनेट पर बहुत से लोगों ने आलोचना की और कहा कि यह गलत दिख रहा है.

टोनी फर्नांडीस ने लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एक तनावपूर्ण सप्ताह था और वेरानिटा योसेफिन ने मालिश का सुझाव दिया. इंडोनेशिया और एयरएशिया संस्कृति से प्यार करने के लिए मैं मालिश कर सकता हूं और एक मैनेजमेंट मीटिंग भी कर सकता हूं.

उन्होंने लिखा, ‘हम बड़ी प्रगति कर रहे हैं और मैंने अब कैपिटल ए संरचना को अंतिम रूप दे दिया है. आने वाले दिन रोमांचक हैं. हमने जो बनाया है उस पर गर्व है और हमने कभी भी फिनिश को नहीं देखा है.' लिंक्डइन पर शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 600 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और बहुत से कमेंट्स इस पोस्ट पर किए गए हैं.

लोग बोले- कम से कम शर्ट पहन लेते

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, एक वयस्क व्यक्ति, जो एक सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध कंपनी का सीईओ है, अपनी शर्ट उतारकर एक मैनेजमेंट मीटिंग करता है क्योंकि उसे मसाज मिलता है, ये अनुचित है, अगर आप सीईओ नहीं हैं तो भी ये गलत ही है. दूसरे ने लिखा, मैं मान रहा हूं कि यह बैठक वर्क डे खत्म होने के काफी देर बाद हुई और अधिकांश ऑफिस खाली थे (कुछ सी-लेवल को छोड़कर), लेकिन कम से कम फोटो के लिए एक शर्ट तो पहन लें. .

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?
Topics mentioned in this article