मर्सिडीज, BMW कार को टक्कर दे रहे ये AI जेनरेटेड ऑटो रिक्शा, टेस्ला का ऑटो देख आपका भी करेगा सवारी का मन

सोशल मीडिया पर AI जेनरेटेड फोटो और वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें 20-50 साल बाद दुनिया कैसी दिखेगी यह तक दिखाया जा रहा है. इस बीच आने वाली जनरेशन में ऑटो रिक्शा की बदलती सूरत भी दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Some AI Generated Auto Rickshaw Designs: AI के जमाने में हम किसी भी चीज को मॉडिफाई कर सकते हैं और उसको ऐसा दिखा सकते हैं कि, आने वाले सालों में ये चीज कैसी दिखेगी. इस बीच सोशल मीडिया पर ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज़ कार बनाने वाली कंपनियों ने ऑटो रिक्शा बना दिए, जो फ्यूचर में किस तरह से नजर आएंगे ये देखकर आप भी इंप्रेस हो जाएंगे. इन ऑटो रिक्शा को देखकर तो आपको भी लगेगा कि इसमें एक बार सवारी कर ली जाए और इसमें टेस्ला से लेकर फेरारी बीएमडब्ल्यू ऑडी जैसे कई ब्रांड के ऑटो रिक्शा है.

यहां देखें पोस्ट

ऑटो रिक्शा का AI वर्जन

इंस्टाग्राम पर sahixd नाम से बने पेज पर ऑटो रिक्शा की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है, जिसमें आप देख सकते हैं कि बीएमडब्ल्यू ऑटो से लेकर ऑडी, फेरारी, टेस्ला, मर्सिडीज, वोल्वो, लैंड रोवर, बुगाटी यहां तक की पोर्श का भी ऑटो है. इसमें से टेस्ला के ऑटो को देखकर तो आपको लगेगा कि, ये तो बेहद ही यूनीक स्टाइल का ऑटो है और इस इलेक्ट्रिक ऑटो में सवारी कर ली जाए. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, अगर दुनिया की बड़ी-बड़ी कंपनियां ऑटो बनाएंगी तो कुछ ऐसा देखेंगे. इसमें बीएमडब्ल्यू का ऑटो तो काफी कलरफुल नजर आ रहा है.

Advertisement

यूजर्स बोले AI का मतलब- ऑटोरिक्शा इंटेलिजेंस 

सोशल मीडिया पर AI जेनरेटेड इन ऑटो रिक्शा की फोटो तेजी से वायरल हो रही है और 65000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि, AI का मतलब ऑटो रिक्शा इंटेलिजेंस, तो एक यूजर ने लिखा कि यह बेहतरीन इमेजिनेशन है. एक यूजर ने लिखा कि, ये ऑटो रिक्शा आने वाली जनरेशन में हमारी सड़कों पर भी नजर आएंगे. एक यूजर ने लिखा कि, इसमें लैंबॉर्गिनी ऑटो को तो आप भूल ही गए. इसी तरह से कई यूजर्स ने इन मॉडिफाइड ऑटो रिक्शा को देखकर मजेदार कमेंट्स किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?