AI Artist ने अपनी इमेजिनेशन में दुनिया के सबसे अमीर लोगों को बना दिया गरीब, देखें PHOTOS

Billionaires Viral Images: हाल ही में AI की मदद से दुनिया के सबसे अमीर लोगों को गरीब बना दिया गया है. इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दुनिया के सबसे अमीरों की इन चौंका देने वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर withgokul नाम की आईडी से शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Artificial Intelligence का कमाल देख चकरा जाएगा दिमाग

AI Created Billionaires Images: आजकल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जो लोगों को हैरान कर रही हैं. यू्ं तो आजकल एआई का कमाल इंटरनेट पर खूब सराहा जा रहा है. हाल ही में गांधी जी की सेल्फी से लेकर ताजमहल के निर्माण तक की तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आईं. हाल ही में एक ऐसी ही  AI तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जिसमें एआई की मदद से दुनिया के सबसे अमीर लोगों को गरीब बना दिया गया है. इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

यहां देखें पोस्ट

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि, एक तस्वीर में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और अरबपति डोनाल्ड ट्रंप सफेद बनियान पहने झोपड़ी के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके बाल बिखरे हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में मुकेश अंबानी को भी साधारण से कपड़े पहने दिखाया गया है. वहीं बिल गेट्स बिना शर्ट पहने खड़े दिखाई दे रहे हैं. इनके साथ ही वारेन बफेट और मार्क जुकरबर्ग को भी कुछ इसी अंदाज में दिखाया गया है. दुनिया के इन सभी अमीरों को इन तस्वीरों में गरीब दिखाया जा रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट withgokul नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 2 दिन पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तस्वीर देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'स्लमडॉग मिलियनेयर (क्या मैंने किसी को सूची में शामिल करने से चूका?) '

Advertisement

अभिनेत्री विद्या बालन और वाणी कपूर एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani