चौकोर के बाद अब पराठे आकार के पहिए की साइकिल का देसी जुगाड़ वीडियो मचा रहा तहलका

वायरल वीडियो में एक शख्स का गजब का एक्सपेरिमेंट लोगों को हैरान कर रहा है, जिसमें उन्हें तिकोने पहिए की साइकिल चलाते देखा जा रहा है. वीडियो को अब तक 8 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं, जो अपने हुनर से लोगों को हैरत में डाल देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर देसी जुगाड़ से जुड़े वायरल वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार लोगों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही एक्सपेरिमेंट वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. वीडियो में तिकोने पहिए की साइकिल चलाते एक शख्स का देसी जुगाड़ लोगों को हैरान कर रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी यूनिक साइकिल से जुड़े से कमाल के वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ समय पहले चौकोर पहियों की सवारी करते एक शख्स का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद अब एक बार फिर साइकिल से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स तिकोने पहियों वाली साइकिल चलाता नजर आ रहा है. शख्स के इस कमाल के  एक्सपेरिमेंट ने एक बार फिर पब्लिक को झटका दे दिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 22 मई को शेयर किया गया था. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'रेलॉक्स ट्रायंगल के आकार के पहियों वाली एक साइकिल.' इस शानदार वीडियो को अब तक 8 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

महज 38 सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि, सामान्य पहियों में क्या समस्या थी जो भाई साहब ने साइकिल में ऐसे पहिए लगा दिए? 

Advertisement

ये भी देखें- न्यूली एंगेज्ड परिणीति चोपड़ा ने मुंबई लौटने पर प्रशंसकों का किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?