सेवा निवृत्त होने के बाद पुलिस महानिरीक्षक ने कही बात, "बीवी ने मटन खाने को बुलाया था, मगर..."

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लोग मौजूद होते हैं. इनके वीडियोज़ हमेशा वायरल होते हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आपका दिल भी गदगद हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक लोग मौजूद होते हैं. इनके वीडियोज़ हमेशा वायरल होते हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद आपका दिल भी गदगद हो जाएगा. इस वीडियो को देखने के बाद आपको समझ में आएगा कि रिटायरमेंट के दौरान कैसे एक अफसर भावुक होता है.

वीडियो देखें

वीडियो देखने के बाद आप समझ गए होंगे कि कैसे एक अधिकारी रिटायरमेंट के दौरान अपनी बातें और यादें अपने अधिकारियों के सामने बता रहा है. अधिकारी का नाम प्रंतोष कुमार दास है. उन्होंने बताया कि कैसे घर में बीवी ने मटन बनाया था और एक ज़रूरी काम के लिए जाना पड़ा. इस बात को सुनने के बाद सभी अधिकारी लोग हंसने लगें.

इस वीडियो को बिहार सरकार के होम डिपार्टमेंट ने शेयर किया है. शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- सेवा निवृत्त होने के बाद पुलिस महानिरीक्षक श्री  Prantosh Kumar Das  को समारोह पूर्वक विदाई दी गयी। इस मौके पर उन्होंने अपना अनुभव साझा किया.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?