ताज होटल में खाना खाने के बाद चिल्लर देकर आ गया शख्स, आस-पास के लोग देखते रह गए

वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल ताज के बाहर खड़ा होता है. होटल में जाने के लिए वो जैकेट पहनता है फिर चिल्लर के साथ होटल ताज में जाता है. अंदर जाने के बाद वो अपने लिए फूड ऑर्डर करता है. भोजन में शख्स पिज्जा और मॉकटेल ऑर्डर करता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Man Pays Food Bill With Coins: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. अक्सर देखा जाता है कि लोग सोशल मीडिया पर एंटरटेंमेंट या एक्सपेरिमेंट के वीडियोज़ ज़्यादा शेयर करते हैं. अभी हाल ही में सिद्देश लोकारे नाम के एक शख्स ने एक प्रयोग किया है. इस प्रयोग में देखा जा सकता है कि वो होटल ताज में खाना खाने गया और जब बिल चुकाने की बारी आई तो उसने सिक्के निकाल कर दे दिए. यह वाकई में एक गज़ब का एक्सपिरेमेंट था. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स आपस में बंट गए. कोई इसे सही ठहरा है तो वहीं कुछ लोग इसे गलत मान रहे हैं.

पहले इस वीडियो को देखिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल ताज के बाहर खड़ा होता है. होटल में जाने के लिए वो जैकेट पहनता है फिर चिल्लर के साथ होटल ताज में जाता है. अंदर जाने के बाद वो अपने लिए फूड ऑर्डर करता है. भोजन में शख्स पिज्जा और मॉकटेल ऑर्डर करता है. खाना खाने के बाद वो बिल की मांग करता है. होटल के कर्मचारी आते हैं और बिल दे देते हैं. फिर वीडियो में देखा जा सकता है कि वो स्टाफ को सिक्के दे देता है.

Advertisement

इस एक्सपेरिमेंट के ज़रिए शख्स बताना चाहता है कि आप जैसे हो उसी हाल में रहो. हालांकि, कुछ यूज़र्स इसे सही मान रहे हैं, वहीं कुछ यूज़र्स को ये एक्सपेरिमेंट अच्छा नहीं लग रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India