OMG: मूवी नहीं, यह है रियल लाइफ एडवेंचर, कभी पहाड़ से लगाई छलांग, तो कभी की स्काईडाइविंग

अगर आपने भी अपने दोस्तों के साथ कुछ एडवेंचर एक्टिविटी करने की विश लिस्ट बनाई है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
एडवेंचर का मजा लेते लोग.

कई लोगों का सपना होता है कि वह ऊंचे आसमान से छलांग लगाकर स्काईडाइविंग करें या ऊंचे पहाड़ों से डाइव लगाकर पानी में स्विमिंग करें. अगर आप भी उन लोगों में से एक हैं, जिन्हें एडवेंचर एक्टिविटी करना बहुत पसंद है और आप अपने दोस्तों के साथ इन एक्टिविटी को करना चाहते हैं, तो इस वीडियो को एक बार जरूर देखें, जिसमें समंदर की गहराई से लेकर आसमान की ऊंचाई को नापते कुछ बंदे नजर आ रहे हैं और यह वीडियो वाकई आपके दिल को खुश कर देगा और आप भी इसे करने के लिए एक्साइटिड हो जाएंगे.

फुल ऑन मस्ती करता फ्रेंड्स का ग्रुप

इंस्टाग्राम पर extremeofficial नाम से बने पेज पर कुछ फ्रेंड्स का वीडियो शेयर किया गया है. यह दोस्त ऊंचे पहाड़ों से समुद्र में गोता लगाते नजर आ रहे हैं, तो कभी टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर स्केटिंग कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में दोस्तों का यह ग्रुप स्काईडाइविंग करता हुआ भी नजर आया और तो और ब्रिज के ऊपर से पानी में छलांग भी लगाई. इन दोस्तों का यह ग्रुप कई एडवेंचर एक्टिविटीज कर रहा है, जो देखने में बहुत ही दिलचस्प लग रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से यह दोस्त कभी स्केटिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी एक दूसरे को सपोर्ट देते नजर आ रहे हैं. जरूर आप भी अपने दोस्तों के साथ इस तरह की एक्टिविटी करना चाहेंगे.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर्स ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर इन दोस्तों की मस्ती का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. किसी ने कहा कि, 'रेड बुल ने हमें उड़ाने की ताकत दी है,' तो किसी ने इस पर फायर इमोजी बनाई और किसी ने लव इमोजी बनाए. एक यूजर ने कहा कि, 'मैं भी अपने दोस्तों के साथ इसी तरह की एडवेंचर एक्टिविटी करना चाहता हूं, यह वाकई बहुत मजेदार है.'
 

Advertisement

ये भी देखें- ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना स्टाइल में सामने आए

Featured Video Of The Day
West Bengal मारपीट मामले में सियासत तेज, राज्यपाल का बयान- महिलाओं के रहने लायक नहीं बंगाल