मछली चोर को भगाने की जगह मछुआरे ने इस तरह लगाया गले, क्यूट से चोर को देख लोगों ने लुटाया प्यार

जरा सोचिए कि आपके पास कोई चोर मंडरा रहा है और आप उसे प्यार से गले लगा लें. खासतौर से तब जब वो ऐसी कोई चीज चुराने की फिराक में हो जो आपने बहुत मेहनत से जमा की हो.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आमतौर पर कोई आपके घर से कोई चीज चुराने आए या आपके किसी सामान पर डाका डालने की कोशिश करे तो ऐसे चोर, लुटेरे के साथ आप क्या करेंगे. जाहिर सी बात है कि आप उसे पकड़ेंगे, खुद उसकी खबर लेंगे या फिर उसे पुलिस के हवाले कर देंगे. पर जरा सोचिए कि आपके पास चोर मंडरा रहा है और आप उसे उठा कर गले लगा लें. खासतौर से तब जब वो ऐसी कोई चीज चुराने की फिराक में हो जो आपने बहुत मेहनत से जमा की हो, लेकिन चोर भी अगर क्यूट और मासूम सा हो तो शायद आपके भी एक्सप्रेशन वही होंगे, जो वायरल वीडियो में इस फिशर मैन यानी कि मछुआरे के चेहरे पर नजर आ रहे हैं.

गले लगा कर किया दुलार

इंस्टाग्राम पर द बिग कैच 24 ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बोट पर एक मछुआरा खड़ा है, जो नाव में रखे सारे सामान को सिस्टमैटिक कर रहा है. आसपास बहुत से पेलिकन्स मंडरा रहे हैं. पेलिकन ऐसा पक्षी है जो अपनी चोंच की मदद से पानी में मछली और छोटे समुद्री जीव उठा कर खा जाता है. यहां ये ट्रीट उन्हें बहुत आसानी से मछुआरों की नाव में मिल जाती है. एक पलिकन ऐसी ही ट्रीट की फिराक में नाव पर चढ़ जाता है. उसे देखकर, उसे भगाने की जगह मछुआरा जो जश्चर शो करता है, वो चौंकाने वाला है. पेलिकन उसके पलटते ही खुद उड़ने की कोशिश करता है, लेकिन मछुआरा उसे पकड़ कर बहुत प्यार से उसे गले लगा लेता है. खुद पेलिकन भी बहुत आसानी से उसके गले लगा रहता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

प्यार की जीत

पेलिकन और मछुआरे के इस प्यार भरे मोमेंट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, हर जीव को इसी तरह प्यार किया जाना चाहिए. एक और यूजर ने लिखा कि, पेलिकन तो मछली चुराने आया था, लेकिन फिशर मैन का प्यार देख कर उसका मन बदल गया. एक और यूजर ने लिखा कि, प्यार की हमेशा जीत ही होती है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!