Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस क्यूट सी बिल्ली के एक्सप्रेशन

हाल ही में वायरल एक क्यूट से बिल्ली का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस वीडियो को अब तक 2.1 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है, जबकि 1.2 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बिल्ली सिर हिलाते हुए बड़े ही क्यूट तरीक से एक्सप्रेशन दे रही है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी. यूं तो इंटरनेट पर आए दिन बिल्लियों के वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते हैं, जो कई बार लोगों के दिल को छू जाती है. हाल में वायरल इस बिल्ली के वीडियो को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दिख रही ही यह गोल्डन और सफेद रंग की बिल्ली हर समय अपना सिर हिलाते हुए नजर आ रही है. वीडियो में दिख रही बिल्ली का नाम Wobble बताया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि, Wobble नाम की यह बिल्ली सेरेबेलर हाइपोप्लासिया (Cerebellar Hypoplasia) के साथ पैदा हुई है. वीडियो में बिल्ली की मासूमियत को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल इस बिल्ली की पोस्ट को अब तक 2.1 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है, जबकि 1.2 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो के देखने के बाद यूजर्स इस पर दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे हैं. 
 

* ""'Video:Video: शिकार पर घात लगाए बैठी थी शेरनी, मृग के हमले से दुम दबाकर भागने को हुई मजबूर
* 'Video: बंदर से मस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, बाल खींचकर सिखाया सबक
* "Video: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' चंद मिनट में 'मौत को दी मात' देकर इस तरह बचाई जान

देखें वीडियो- यूपी में आवारा कुत्ते के भौंकने से परेशान था शख्स, ईंट से मार डाला

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic