खराब AC आउटडोर यूनिट के साथ किया ऐसा जुगाड़ बना दिया बवाल, वीडियो देख लोग बोले- मां मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हुआ है

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जुगाड़ की मदद से कैसे AC की खराब आउटडोर यूनिट को एक बड़े से स्पीकर में तब्दील कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

देश के कई राज्यों में इन दिनों प्रचंड गर्मी पड़ रही है. वहीं हीट वेव से लोग बेहाल हैं. भीषण गर्मी से भभक रहे शहरों में लोगों को भारी मुसीबत झेलनी पड़ रही है. हालात ऐसे हैं कि चिलचिलाती धूप के बीच ऐसा लग रहा है, मानो आसमान से आग बरस रही हो. एक तरफ जहां एसी-कूलर की भी धड़ाधड़ बिक्री हो रही है. वहीं दूसरी तरफ इस भयंकर गर्मी से राहत पाने के लिए लोग तरह-तरह जुगाड़ खोज रहे हैं. बेकार से बेकार चीज के साथ जुगाड़ लगाकर लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना रहे हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. इन्हीं हैरतअंगेज कारनामों को देखकर पब्लिक कहती है कि इंडिया नॉट फॉर बिगनर्स. हाल ही में एक ऐसा ही जुगाड़ का वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, जुगाड़ की मदद से कैसे AC की खराब आउटडोर यूनिट को एक बड़े से स्पीकर में तब्दील कर दिया गया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बंदे ने गजब का जुगाड़ लगाकर खराब एसी आउटडोर यूनिट को भी काम का बना दिया है. इस जुगाड़ को देखकर शॉक्ड होना लाजिमी है. इस जुगाड़ को देखकर किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि एसी आउटडोर का ऐसा भी इस्तेमाल हो सकता है. वीडियो में दिख रहा एसी ठंडा-ठंडा कूल-कूल करने वाला नहीं है, बल्कि स्पीकर में तब्दील एक बॉक्स बन चुका है. इस एसी यूनिट में स्पीकर के साथ अन्य चीजें भी देखी जा सकती है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @sk_service___ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एसी लवर.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, भारत बिगनर्स के लिए नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, मां मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हुआ है. तीसरे यूजर ने लिखा, कितने तेजस्वी लोग हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report