बिलकुल AC जैसी ठंडी हवा...कोलकाता की उमस भरी गर्मी से परेशान शख्स ने कर दी बेंगलुरु में आकर रहने की बात, लोग चिढ़ गए

कोलकाता के निवासी अनुराग दास ने बेंगलुरु का दौरा किया और शहर के मौसम पर अपनी मनोरंजक प्रतिक्रिया साझा करने के लिए एक्स का रुख किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कोलकाता की उमस भरी गर्मी से परेशान शख्स ने कर दी बेंगलुरु में आकर रहने की बात

बेंगलुरु, जो अपने ठंडे और सुहाने मौसम के लिए जाना जाता है, अक्सर गर्म शहरों में रहने वालों का ध्यान खींच लेता है. कर्नाटक की राजधानी, जिसे "गार्डन सिटी" के नाम से भी जाना जाता है, के निवासी हर गर्मियों में अपने खूबसूरत मौसम का आनंद लेते हैं और उसे सेलिब्रेट करते हैं.

ऐसे ही एक उदाहरण में कोलकाता के एक आगंतुक ने सोशल मीडिया पर शहर के ताज़ा मौसम की सराहना की और इसकी तुलना पश्चिम बंगाल की राजधानी से की और इसे "खुली हवा वाला सौना" कहा. इस पोस्ट को इंटरनेट पर लोगों ने खूब पसंद किया और कई अनोखे जवाब भी मिले.

कोलकाता के निवासी अनुराग दास ने बेंगलुरु का दौरा किया और शहर के मौसम पर अपनी मनोरंजक प्रतिक्रिया साझा करने के लिए एक्स का रुख किया. उनकी पोस्ट, जो अब वायरल हो रही है, में उनका आकर्षक आश्चर्य है कि बेंगलुरु की जलवायु कोलकाता से कितनी अलग है, जो आपको कुछ ही समय में पसीने से लथपथ कर देती है.

बेंगलुरु की सुखद परिस्थितियों और कोलकाता की जान ले लेने वाली गर्मी के बीच दास की मजेदार तुलना ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींचा है, जो उनके अनुभव से जुड़ सकते हैं. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, “बेंगलुरु हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए, बाहर की हवा लगभग एसी जितनी सुखद है. जुलाई में. इसकी तुलना कोलकाता के ओपन-एयर सौना से करें, जो आपको मिनटों में पसीने से तरबतर कर देता है. मैं अब पीएचडी करने का इच्छुक हूं. कन्नड़ में, अगर इसका मतलब है कि मैं यहां हमेशा के लिए रह सकता हूं.'' 

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “1. बीएलआर में रहने के लिए आपको कन्नड़ की आवश्यकता नहीं है. 2. निर्णय लेना जल्दबाजी होगी, आपको हेब्बाल फ्लाईओवर ट्रैफिक को भी पार करना होगा और अपने गंतव्य तक पहुंचना होगा. दूसरे ने कहा, "बेंगलुरु में आपका स्वागत है... आपका कन्नड़ सीखने का इरादा ही काफी है." चौथे ने कहा, “सप्ताह में 4 दिन, यहां तक कि कैब में भी गाड़ी चलाने का प्रयास करें. कलकत्ता स्वर्ग जैसा लगेगा.”
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary
Topics mentioned in this article