आज JCB का टेस्ट था...तालाब में फंस गए नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना, मुश्किल से खींचकर निकाला गया बाहर, Video वायरल

वो एक तालाब के पानी में फंसे नज़र आ रहे हैं, और उन्हें तीन लोगों की मदद से बाहर निकालने के लिए संघर्ष किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
तालाब में फंस गए नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना

नागालैंड के पर्यटन और उच्च शिक्षा मंत्री (Nagaland's Tourism and Higher Education Minister) तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) इंटरनेट के पसंदीदा राजनेता हैं. वह अपने मनोरंजक और मजाकिया सोशल मीडिया पोस्ट के लिए लोकप्रिय हैं और विचारों को साझा करने और अपने मूल राज्य को बढ़ावा देने में भी कुशल हैं. इस बार, मंत्री ने एक बार फिर अपने एक्स फॉलोअर्स का ध्यान एक मजेदार वीडियो से खींचा, जिसमें वो एक तालाब के पानी में फंसे नज़र आ रहे हैं, और उन्हें तीन लोगों की मदद से बाहर निकालने के लिए संघर्ष किया जा रहा है. उन्होंने लोगों को वाहन के सुरक्षा मानकों को जानने के लिए खरीदने से पहले कार की एनसीएपी (न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम) रेटिंग की जांच करने की सलाह देने के लिए अपना मजेदार पोस्ट शेयर किया.

Advertisement

इनमा अलॉन्ग ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज जेसीबी का टेस्ट था! नोट: यह सब एनसीएपी रेटिंग के बारे में है, गाड़ी खरीदनी से पहले एनसीएपी रेटिंग जरूर देखें. क्योंकि यह आपके जीवन का मामला है!!" 

देखें Video:

Advertisement

क्लिप में इनमा अलॉन्ग कीचड़ भरे तालाब से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. देखा जा सकता है कि एक शख्स उन्हें पीछे से धक्का दे रहा है, जबकि दो अन्य उन्हें सामने से खींचने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, मंत्री जी गीली कीचड़ में बार-बार फिसल जा रहे हैं. फिर वह बीच में रुक जाते हैं, लेकिन कुछ और कोशिशों के बाद वह तालाब से बाहर आते हैं और उन लोगों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने उसकी मदद की.

Advertisement

इनमा अलॉन्ग ने कुछ ही घंटे पहले क्लिप शेयर की थी और तब से इसे 156,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 10,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं. कमेंस करते हुए एक ने लिखा, "हमें अपने देश में उनके जैसे राजनेताओं की आवश्यकता है. इस वीडियो को देखकर, एक सेकंड के लिए भी आपको ऐसा नहीं लगेगा कि वह भारत के सबसे बड़े राजनेताओं में से एक हैं. इसके बजाय, वो एक आम आदमी की तरह आनंद ले रहे हैं." अपने लोगों के साथ. वह ऐसे ज़मीन से जुड़े नेता हैं @AlongImna".

Advertisement

दूसरे ने कहा, "यह कहना गलत है लेकिन आप शुद्ध प्रेम हैं! सबसे प्यारी चीज़ जो मैंने आज देखी है". तीसरे ने कहा, "हाहाहा...आप बहुत दिलदार इंसान हैं...मुस्कुराते रहिए और मुस्कान फैलाते रहिए सरजी...आशीर्वादित रहिए." एक अन्य ने कमेंट किया, "हाहा, सबसे विनम्र और मजाकिया शख्स, मुस्कुराहट फैलाते रहिए सर."

Advertisement

बता दें कि इनमा अलॉन्ग ने पिछले साल, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए भेजे गए एक उपहार की तस्वीर शेयर की थी, जब वह उनके माता-पिता, प्रकाश पदुकोण और उज्जला पदुकोण से मिले थे. इम्ना अलोंग ने बैडमिंटन के दिग्गज खिलाड़ी प्रकाश पदुकोण और उनकी पत्नी उज्जला पदुकोण से मुलाकात की. मंत्री ने स्थानीय रूप से प्राप्त जैविक कद्दू उपहार में दिया और फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में मस्तानी के रूप में दीपिका की भूमिका को मजाकिया ढंग से जोड़ा, जिसका अर्थ नागालैंड की विशेष सब्जियों की पहचान था.

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 पर मरम्मत का काम जारी, आज भी उड़ानें रद्द
Topics mentioned in this article