दुकानदार ने परोसे ओरियो बिस्किट के पकौड़े, वायरल रेसिपी देख चकराया लोगों का दिमाग

यूं तो खाने के मामले में हर किसी की अपनी-अपनी अलग पसंद हैं. मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बड़ी ही अजीब रेसिपी वायरल (Weird Recipe) हो रही है, जिसे लोग जमकर कोस रहे हैं. इस अजीब रेसिपी को देख लोग काफी चिढ़े हुए नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो यकीनन कुछ न कुछ नया जरूर ट्राई करने की फिराक मे जरूर रहते होंगे. इंसान जब भी कुछ स्वादिष्ट खाना चखता है तो वो उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाता. वहीं कुछ लोग ऐसी अजीबोगरीब रेसिपी (Weird Recipe) बना देते हैं कि उसे खाने के बाद लोग झल्ला उठते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही रेसिपी फिर से सुर्खियां बटोर रही है. इस रेसिपी को देखने से ही लोग गुस्से से तिलमिला उठे. इसलिए ये रेसिपी अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर अहमदाबाद से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें एक स्ट्रीट फूड वेंडर ने ओरियो बिस्किट (Oreo Biscuit) का पकौड़ा बनाकर सुर्खियां बटोर ली. इसके बारे में एक शख्स ने अपने युट्यूब चैनल पर बताया है. इस डिश बनाने को लिए स्ट्रीट फूड वेंडर ने बेसन और नमक का घोल बनाया. फिर उसमें ओरियो बिस्किट का एक पैकेट डाल दिया और बिस्किट को उसी में लपेट दिया. इसके बाद वेंडर ने इसे गर्म तेल में डाल दिया और उसे सुनहरा होने तक तला. जिसे हरी मिर्च और खजूर की खास चटनी के साथ परोसा गया.

यहां देखिए वीडियो-

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale