Viral Video: इस पुलिसवाले की बैटिंग देख कायल हो रहे हैं लोग, वीडियो हुआ वायरल

हमारे देश में क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं, मोहब्बत भी है. दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले खेलों में से एक क्रिकेट है. गली-मुहल्लों की शान है क्रिकेट, संडे की पहचान है क्रिकेट, खाली सड़कों पर भी टाइमपास है क्रिकेट.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हमारे देश में क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं, मोहब्बत भी है.

हमारे देश में क्रिकेट (Cricket) सिर्फ खेल नहीं, मोहब्बत भी है. दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले खेलों में से एक क्रिकेट है. गली-मुहल्लों की शान है क्रिकेट, संडे की पहचान है क्रिकेट, खाली सड़कों पर भी टाइमपास है क्रिकेट. क्रिकेट की दीवानगी का आलम ऐसा कि ये न जात देखता है और न ही धर्म. लोग कहीं भी क्रिकेट खेलते हुए दिख जाएंगे. एक ऐसा ही नज़ारा आज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. एक पहाड़ी रोड पर एक पुलिसवाले को बैटिंग (Policeman Playing Cricket) करते हुए देखा जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

पहले ये वीडियो देखिए

ये वीडियो किसी पहाड़ी इलाके का लग रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्म हाथ में बल्ले लेकर बैटिंग कर रहा था. वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि ये किसी पहाड़ी इलाके का है. इस वीडियो में अन्य लोग हैं जो बाइकर्स हैं. एंटरटेंनिंग के लिए ये रास्ते में क्रिकेट खेलते हैं.

Advertisement

इस वीडियो को wanderlost_india ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 72 हजार लोगों ने देखा है, वहीं हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो में कई कमेंट्स भी आए हैं. हर कोई पुलिसवाले की बैटिंग का कायल है. लोगों ने कहा, पहली बार पुलिसकर्मी को बैटिंग करते हुए देख रहा हूं.

Advertisement