नौकरी के लिए शख्स ने जुटाए ऐसे सबूत, देख कंपनी के उड़ गए होश, अब वायरल हो रहा है ये Job Application

हाल ही में एक अजीबोगरीब जॉब एप्लिकेशन इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. ये अजीबोगरीब आवेदन न सिर्फ इंटरनेट, बल्कि कंपनी के होश भी उड़ा चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

अच्छी जॉब और सैलरी के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. हर कोई चाहता है कि वह खूब सारा पैसा कमाए, लेकिन यह इतना आसान नहीं. सोशल मीडिया पर आपने अक्सर ऐसे वायरल पोस्ट देखें होंगे जो नौकरी से जुड़े होंगे, जिन्हें देखकर कई बार हंसी छूट जाती है, तो कई बार हैरानी होती है. हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब जॉब एप्लिकेशन इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. ये अजीबोगरीब आवेदन न सिर्फ इंटरनेट, बल्कि कंपनी के होश भी उड़ा चुका है.

दरअसल, एक शख्स ने नौकरी के लिए अप्लाई किया था. एकाउंटेंट की पोस्ट पर कई बार रिजेक्ट होने के बाद शख्स ने कंपनी के ही अकाउंटेंट की मौत होते ही दोबारा आवेदन किया. हद तो तब हो गई जब शख्स ने पद खाली होने का सबूत भी लगा दिया. बताया जा रहा है कि, शख्स ने अपनी एप्लीकेशन के साथ अपना रिज्यूम और मर चुके अकाउंटेंट का शोक संदेश भी अटैच कर दिया था. इसके साथ ही जॉब एप्लिकेशन में शख्स ने लिखा था कि, वो एकाउंटेंट की मौत की पुष्टि के लिए उसके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था. इंटरनेट पर इन दिनों अब इसी आवेदन की तस्वीर घूम रही है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

वायरल हो रहे इस आवेदन में शख्स ने लिखा है कि, 'मैं आपके ऑफिस के एक अकाउंटेंट की हाल ही में हुई मौत के बारे में जानता हूं. मैं मर चुके अकाउंटेंट की जगह पर नौकरी के लिए आवेदन कर रहा हूं.' इस आवेदन में शख्स ने आगे लिखा कि, वो पहले भी कई बार इस पद के लिए एप्लिकेशन दे चुका है, लेकिन हर बार कंपनी कोई पद खाली न होने का बहाना कर देती थी, 'लेकिन अब मैंने आपको रंगे हाथों पकड़ लिया है और अब आपके पास कोई बहाना नहीं है, क्योंकि जब मैं छुट्टियों के लिए अपने होमटाउन में था, तो मैंने उनकी मौत के बारे में सुना था, इसलिए मैं आवेदन करने से पहले यह कंफर्म करने के लिए उनके अंतिम संस्कार में शामिल भी हुआ था, ताकि ये क्लियर हो सके क्या वास्तव में ऐसा हुआ है.'

Advertisement

आवेदन में शख्स ने आगे लिखा है कि, 'आप इस बार मुझे मना नहीं कर सकते. मुझे नौकरी दे दीजिए.' इस वायरल जॉब एप्लिकेशन को पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'मुझे यह जानने की जरूरत है कि उसे नौकरी मिली या नहीं. सस्पेंस बहुत ज्यादा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो मौत की पुष्टि करने और मौत का सबूत इकट्ठा के लिए एक अजनबी के अंतिम संस्कार में गया था। ये बेहद अजीब है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'शोक संदेश अटैच करना पागलपन है.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment