पिंजरे में बंद शेर को हाथ देकर छेड़ रहा था शख्स, जानवर ने दबोच लिया, कमजोर दिल वाले ना देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स शेर को पिंजड़े के अंदर अपना हाथ देकर चिढ़ा रहा था. ऐसा करके वो खुद को बहादुर बताने की कोशिश कर रहा था, तभी जंगल के राजा ने शख्स का हाथ पकड़ लिया. हाथ पकड़ने के बाद शख्स छटपटाने लगा. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
जंगली जानवरों को परेशान करना कितना सही है?

Social Media Viral Video:  चिड़ियाघर में हम सभी जंगली जानवर को देखने जाते हैं. कई लोग ऐसे होते हैं, जो जंगल सफारी का आनंद लेते हैं, वहीं हम से कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो पिंजड़े में बंद जानवरों को छेड़ते हैं. उन्हें परेशान करते हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बनाते हैं और फिर शेयर कर देते हैं. हालांकि, कई बार मामला बिल्कुल खराब हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जंगल के राजा को छेड़ रहा था. उसके दोस्त उस शख्स का वीडियो बना रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर आपका दिल दहल जाएगा.

देखें वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स शेर को पिंजड़े के अंदर अपना हाथ देकर चिढ़ा रहा था. ऐसा करके वो खुद को बहादुर बताने की कोशिश कर रहा था, तभी जंगल के राजा ने शख्स का हाथ पकड़ लिया. हाथ पकड़ने के बाद शख्स छटपटाने लगा. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने शख्स की क्लास लगा दी है. 

कुछ लोग ऊंगलियां डिज़र्व नहीं करते हैं

कितना बेवकूफ है!

ऊंगलियों को नाश्ता समझ गया शेर

चिड़ियाघर में जानवरों के साथ ऐसी पहली बार कोई घटना नहीं घटी है. इससे पहले भी कई बार लोगों ने ऐसी गंदी हरकतें की हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक 50 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन