इन दोनों की तस्वीरों को मिलाकर बनता है एक लड़की का नाम, बताकर बन जाए सबसे बुद्धिमान

इस तस्वीर को देखने के बाद आप इस पजल को सॉल्व करें. इसके लिए आपको कुछ ट्रिक्स बता दे रहा हूं. सबसे पहले तो आप चूहे के सभी नामों को खोजिए. इंग्लिश हिन्दी में उसे क्या कहते हैं, एक जगह नोट कर लीजिए. फिर वैसा ही कान के साथ कीजिए.

Advertisement
Read Time: 6 mins

यूं तो सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल होती हैं. कुछ तस्वीरें इतनी प्यारी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम दंग हो जाते हैं, वहीं कुछ तस्वीरें हमारा दिमाग हिला देती हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक चूहा और एक कान की तस्वीर है. इन दोनों को मिलाकर एक लड़की का नाम बनता है. अगर आप हैं समझदार और बुद्धिमान तो इस पजल को सॉल्व करें. सोशल मीडिया यह तस्वीर वायरल हुई है. बिना देर किए आप इस पजल को सॉल्व करें.

पहले तस्वीर देखें

इस तस्वीर को देखने के बाद आप इस पजल को सॉल्व करें. इसके लिए आपको कुछ ट्रिक्स बता दे रहा हूं. सबसे पहले तो आप चूहे के सभी नामों को खोजिए. इंग्लिश हिन्दी में उसे क्या कहते हैं, एक जगह नोट कर लीजिए. फिर वैसा ही कान के साथ कीजिए. कान से जुड़े सभी शब्दों को एक जगह नोट कर लीजिए. फिर दोनों को जोड़िए. जोड़ने के बाद अगर आपको कोई लड़की का नाम समझ में आए तो कमेंट बॉक्स में ज़रूर कमेंट करें.

ख़ैर, सोशल मीडिया पर इस क्विज को कई लोगों ने सॉल्व करने की कोशिश की है, मगर बहुत कम लोग ही इसे सॉल्व कर पाए हैं. अगर आपको लगता है कि आपने सॉल्व कर लिया है, उसे कमेंट कर बताएं. 

क्या आपने इस पजल को सॉल्व कर लिया है. अगर नहीं सॉल्व किया है तो हम आपकी मदद कर देते हैं. देखिए हिन्दी में चूहे का एक और नाम है, उसे मूषक भी कहते हैं. वहीं कान को कान ही कहते हैं. दोनों को जोड़ेंगे तो मुस्कान बन जाएगा. तो इस प्रश्न का हल हमने कर लिया है. आप इस स्टोरी को अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ शेयर कर सकते हैं. उनका भी टेस्ट ले सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree