80 साल के बुजुर्ग ने Alexa से पहली बार की बात, पूछे ऐसे मज़ेदार सवाल, लोग बोले- अबतक का सबसे प्यारा Video

वीडियो में जरी एलेक्सा के साथ बातचीत करते हैं लेकिन सवाल पूछने से हिचकिचाते हैं. लेकिन कुछ समय बाद, वह क्लाउड-बेस एआई वॉयस टेक्नोलॉजी से सॉसेज और पेपरोनी पिज्जा के बारे में पूछते हैं, क्या ये स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
8

बड़ों और बच्चों में कई समानताएं होती हैं, उनमें से एक है सीखने की निरंतर इच्छा और दोस्ती की जरूरत. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक 80 वर्षीय बुजुर्ग (80 Year Old Man) को वर्चुअल असिस्टेंट एलेक्सा (Alexa) से बात करते हुए दिखाया गया है.

केनेथ "केनी" जरी, नौसेना के एक दिग्गज, दुनिया भर के दिग्गजों के लिए जागरूकता बढ़ाने और खुशी फैलाने के लिए टिकटॉक का उपयोग करते हैं. वह नई तकनीकों का अनुभव करते हुए खुद के वीडियो भी शेयर करते हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में, जरी एलेक्सा के साथ बातचीत करते हैं लेकिन सवाल पूछने से हिचकिचाते हैं. लेकिन कुछ समय बाद, वह क्लाउड-बेस एआई वॉयस टेक्नोलॉजी से सॉसेज और पेपरोनी पिज्जा के बारे में पूछते हैं, क्या ये स्वास्थ्य के लिए अच्छे हैं.

कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद, जरी फुसफुसाते हैं, "वह इसे सुनना नहीं चाहते." बुजुर्ग एलेक्सा के साथ क्लियर करते हैं कि उन्हें शॉपिंग लिस्ट नहीं चाहिए, फिर एलेक्सा द्वारा अपनी लिस्ट को क्लियर करने के बाद "धन्यवाद" कहते हैं.

देखें Video:

वीडियो को "kindakindco" ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और जिस देखकर आपके चेहरे पर भी निश्चित मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यूजर्स इस वीडियो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "यह सबसे प्यारा है." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "सर, सॉसेज और पेपरोनी पिज्जा आपके लिए बहुत अच्छे हैं. एलेक्सा को कुछ नहीं पता.”

"दर्शकों की पसंद महामारी के बाद और खराब हुई है" : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल