8 साल पहले सूमो पहलवान से भिड़ गए थे Elon Musk, Twitter पर वायरल हुई पिक्चर तो छलक गया दर्द

ट्विटर की बागडोर संभालने के बाद से ही एलन मस्क सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक बार फिर एलन मस्क का एक ट्वीट चर्चा में है. इस बार एलन मस्क का जो अंदाज नजर आ रहा है, वो आपको हैरान कर देगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

एलन मस्क ट्विटर के प्रमुख होने के साथ-साथ ऐसी शख्सियत भी हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. खासतौर से ट्विटर की बागडोर संभालने के बाद से ही वह सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक बार फिर एलन मस्क का एक ट्वीट चर्चा में है. इस बार एलन मस्क का जो अंदाज नजर आ रहा है, वो न सिर्फ हैरान करेगा, बल्कि आपको सोच में भी डाल देगा कि, तस्वीर में दिख रहा शख्स वाकई एलन मस्क है. दुनियाभर के सबसे रइस लोगों में शुमार एलन मस्क इस पिक में सूमो पहलवान का सामना करते नजर आ रहे हैं.

सूमो पहलवान से लिया पंगा

ट्विटर पर एलन मस्क की इस निराली फोटो को शेयर किया है DogeDesigner नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसमें एक सूमो रेस्लर नजर आ रहा है और पहलवान के सामने, जो शख्स है वो कोई और नहीं, बल्कि खुद एलन मस्क हैं. तस्वीर जरा ब्लर सी है तो शायद आप पहली नजर में एलन मस्क को न पहचान सकें, लेकिन गौर से देखने में आपको अंदाजा हो जाएगा कि, ट्वीट शेयर करने वाला शख्स मजाक नहीं कर रहा है, सूमो का सामना कर रहा शख्स एलन मस्क ही हैं.

यहां देखें पोस्ट

मस्क ने साझा किया दर्द

अगर आपको गौर से देखने के बाद भी यकीन न हो तो खुद एलन मस्क ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि, सूमो पहलवान से पंगा लेने वाला कोई और नहीं खुद वही हैं, क्योंकि एलन मस्क ने खुद ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है. एलन मस्क ने इस ट्वीट पर कमेंट किया है कि, डिस्क क्रश होने का आठ साल पुराना दर्द वो आज तक नहीं भुला सके हैं.

Advertisement

इस ट्वीट पर एक यूजर ने सवाल किया है कि, 'ऐसा कौन सा एडवेंचर है जो आपने नहीं आजमाया है.' वहीं एक अन्य यूजर ने सवाल किया है कि, 'क्या ये वाकई एक सीरियस फाइट थी या मजाक था.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?