77 साल के Mitsubishi Executive ने तमिल में गाया रजनीकांत की फिल्म का ये गाना, आवाज के कायल हुए लोग

जापानी शख्स को तमिल में यूं गाना गाते देख सोशल मीडिया पर लोग बेहद हैरान हैं और खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

77 वर्षीय मित्सुबिशी एक्जीक्यूटिव (Mitsubishi Executive) ने सुपरस्टार रजनीकांत (actor Rajnikanth) की मशहूर फिल्म 'मुथु' (Muthu) का एक गाना (Tamil song) गाकर पांडिचेरी विश्वविद्यालय (Pondicherry University) में सबका दिल जीत लिया. सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुए एक वीडियो में सीनियर एग्जीक्यूटिव को गाना गाते और डांस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि स्टूडेंट्स और सहकर्मी उनकी सराहना कर रहे हैं और उन्हें चीयर कर रहे हैं. जापानी शख्स को तमिल में यूं गाना गाते देखकर सोशल मीडिया पर लोग बेहद हैरान हैं और खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो को भारतीय रेलवे अधिकारी अनंत रूपानागुडी (Indian Railways Officer Ananth Rupanagudi) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘77 साल की उम्र में पांडिचेरी विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित GLOBIZZ'24 कार्यक्रम में मितुसुबिशी कॉर्पोरेशन लिमिटेड, जापान के श्री कुबोकी सैन! उन्होंने रजनीकांत अभिनीत फिल्म "मुथु" के तमिल गीत के साथ एमबीए छात्रों को मंत्रमुग्ध कर दिया'.

यहां वीडियो देखें

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

2 मार्च को साझा किए जाने के बाद से इस दो मिनट लंबी क्लिप को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 3.5 लाख से अधिक बार देखा गया और पांच हजार लाइक्स मिले हैं. यूजर्स को ये वीडियो बेहद इंस्पायरिंग लग रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये बहुत ही कमाल का है. दूसरे ने लिखा, यह कितना अद्भुत है. तीसरे ने लिखा, थलाइवर की पहुंच किसी भी अन्य भारतीय नायक से मीलों आगे है. एक अन्य ने लिखा, जापान में मुथु के प्रति थलाइवर की दीवानगी. जबकि एक ने लिखा कभी किसी जापानी को तमिल गाते नहीं सुना.

Featured Video Of The Day
Rabies की वजह से हर साल दुनिया में 60 हजार लोगों की मौत, क्यों है ये लाइलाज ?