74 साल की फैशन डिजाइनर की तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश, सुपर मॉडल्स भी हैं फेल, ग्लैमर देख लगेगा 440 वॉट का झटका

सनग्लास और सफेद फ्लिप-फ्लॉप ने उनके पूरे ग्लैमर को और बढ़ा दिया है. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा स्लिम एरोन्स मोमेंट...हैप्पी समर."

Advertisement
Read Time: 2 mins
तस्वीरें देख नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा, वायरल हो रही ये डिजाइनर

74 साल की फैशन डिजाइनर वेरा वैंग (Fashion designer Vera Wang) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं. अमेरिकी आइकन की पूल के किनारे ली गई ताजा तस्वीरों ने सभी को चौंका दिया है. तस्वीरों में वेरा वैंग एक सफेद मोनोकिनी में पूल के किनारे रिलैक्स कर रही हैं. उन्होंने अपने पोकर-स्ट्रेट बाल खुले रखे हैं. सनग्लास और सफेद फ्लिप-फ्लॉप ने उनके पूरे ग्लैमर को और बढ़ा दिया है. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा स्लिम एरोन्स मोमेंट...हैप्पी समर."

Advertisement

वेरा वैंग की शनिवार रात की पार्टी की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर आग की तरह फैल गई हैं. चाहे उनका शिमरी आउटफिट हो या हील्स, वह एकदम कमाल की दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके वीकेंड ग्लैमर को 10/10 दिया है. वेरा को देख लगता है कि उनकी उम्र बढ़ना बंद हो गई है.

 22 मई को लेमोंडा मीडिया के विजर दैन मी विद जूलिया लुइस-ड्रेफस पॉडकास्ट में, वेरा वैंग ने यह साफ कर दिया कि वह जल्द ही अपने सफेद बालों को स्वीकार नहीं करेंगी. उन्होंने People के हवाले से कहा, ‘मैं अपने बाल रंगती हूं, मैं 75 साल की होने वाली हूं.'

फैशन दुनिया का बड़ा नाम

वेरा वैंग फैशन की दुनिया में सबसे बड़े नामों में से एक हैं, उन्होंने उद्योग के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की. बीबीसी 100 महिलाओं के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, "मैं 19 साल की उम्र से फैशन में हूं. कैमरे के सामने नहीं, बल्कि कैमरे के पीछे. मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं के साथ रोजाना काम करती हूं और इस वजह से मैं उन्हें अपनी प्रेरणा के रूप में देखती हूं, और शायद यह उम्र बढ़ने से निपटने का एक ऐसा तरीका है जो प्रोडक्टिव है."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान