जंगल में एकसाथ घूमते दिखे बाघिन के साथ 5 बाघ, देखते ही भागने लगे टूरिस्ट, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ टूरिस्ट गाड़ी में बैठे हैं और उनकी गाड़ी पीछे की ओर चल रही है. वहीं सामने से आप देखेंगे कि कई बाघ मस्त चाल में उनकी ओर बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जंगल में एकसाथ घूमते दिखे बाघिन के साथ 5 बाघ

सोशल मीडिया पर जानवरों के खतरनाक वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. कई बार तो इतने खौफनाक वीडियो देखने को मिलते हैं, जो देखते ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसा ही एक अद्भुत नज़ारा अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जो शायद ही किसी ने देखा होगा. आपने बाघ तो बहुत बार देखें होंगे लेकिन बाघों के झुंड को लोग कम ही देख पाते हैं. इस वीडियो में एकसाथ 5 बाघ और एक बाघिन को जंगल में मस्ती से घूमते हुए दिखाया गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ टूरिस्ट गाड़ी में बैठे हैं और उनकी गाड़ी पीछे की ओर चल रही है. वहीं सामने से आप देखेंगे कि कई बाघ मस्त चाल में उनकी ओर बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिनमें एक बाघिन है और 5 बाघ. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि बाघों को एकसाथ गाड़ी की ओर आता देख टूरिस्ट अपनी जान बचाने के लिए पीछे की ओर जा रहे हैं.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में ही काफी खतरनाक है. वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- पंचू पांडव के साथ कुंती...पश्चिमी भारत से 5 शावकों को सभी स्वस्थ वयस्कों में विकसित होते देखना दुर्लभ है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- द्रौपदी कहां है. दूसरे ने लिखा- अद्भुत.

कोलकाता में घर के बाहर लटका मिला बीजेपी नेता का शव

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे