फ्लाइट में यात्रियों के बीच झड़प, जमकर हुई मारपीट, चले लात-घूंसे खींचे बाल, करनी पड़ी एमरजेंसी लैंडिंग - देखें Video

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यात्रियों के एक समूह को गलियारे के पास खड़े देखा जा सकता है. फुटेज में एक यात्री को उनके सिर के ऊपर एक कांच की बोतल पकड़े हुए दिखाया गया है,

Advertisement
Read Time: 23 mins

केर्न्स (Cairns) से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के उत्तरी क्षेत्र के लिए एक उड़ान के दौरान बीच फ्लाइट में लड़ाई के बाद चार यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिससे विमान की आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी. News.com.au ने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई संघीय पुलिस (एएफपी) और एनटी पुलिस ने पुष्टि की है कि गुरुवार को क्वींसलैंड से उत्तरी क्षेत्र के लिए एक अनाम उड़ान के दौरान ये आरोप लगाए गए थे.
एएफपी के एक प्रवक्ता ने आउटलेट को बताया, "एएफपी को केर्न्स से ग्रोट आईलैंड जाने वाली एक फ्लाइट में हुई एक घटना में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, जिसके कारण गुरुवार, 20 अप्रैल को फ्लाइट वापस लौट गई थी."

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यात्रियों के एक समूह को गलियारे के पास खड़े देखा जा सकता है. फुटेज में एक यात्री को उनके सिर के ऊपर एक कांच की बोतल पकड़े हुए दिखाया गया है, जाहिर तौर पर दूसरे यात्री को मारने के लिए.

देखें Video:

Advertisement

जब यह घटना हुई, तो फ्लाइट को वापस क्वींसलैंड जाना पड़ा, जहां एक महिला पर आरोप लगाया गया था.

प्रवक्ता ने News.com.au को बताया, "एक महिला यात्री को हटा दिया गया और विमान पर अव्यवस्थित व्यवहार, सामान्य हमले और केबिन क्रू द्वारा सुरक्षा निर्देशों का पालन करने में विफल रहने का आरोप लगाया गया."

Advertisement

जब फ्लाइट ने फिर से उड़ान भरी, तो उसी समूह ने बहस छेड़ दी, जिसके परिणामस्वरूप लड़ाई हुई और एक खिड़की टूट गई.

Advertisement

एक बार जब विमान उत्तरी क्षेत्र के पूर्वी तट से दूर ग्रोट आईलैंड्ट पर एलयांगुला में उतरा, तो तीन यात्रियों को एनटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

एक 23 वर्षीय व्यक्ति पर जानबूझकर दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालने, गंभीर हमला करने, संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, सार्वजनिक स्थान पर अव्यवस्थित व्यवहार करने और घरेलू हिंसा के आदेश का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था.

एक 23 वर्षीय महिला पर संपत्ति के नुकसान, सार्वजनिक स्थान पर अव्यवस्थित व्यवहार और जानबूझकर दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया था.

News.com.au की रिपोर्ट के अनुसार, 22 वर्षीय एक अन्य यात्री पर व्यावसायिक दवा की आपूर्ति, नशीली दवाओं के कब्जे, पुलिस के एक सदस्य को बाधित करने, उच्छृंखल व्यवहार करने और प्रतिबंधित क्षेत्र में शराब रखने का आरोप लगाया गया था.

इस मामले में तीनों यात्रियों के सोमवार को डार्विन स्थानीय अदालत में पेश होने की उम्मीद है.

जंतर-मंतर पर प्रदर्शन के बीच प्रैक्टिस करते नजर आए पहलवान

Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके