बिल्ली का पीछा करते हुए मक्के के खेत में गुम हुआ 3 साल का बच्चा, जंगली जानवरों की चीखें सुन कांपा मां-बाप का कलेजा

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सामने आने के बाद पता चला कि बच्चा बिल्ली के पीछे भाग रहा था, जिसके बाद वो लापता हो गया. बच्चे को एक विशाल मक्के के खेत में ढूंढ निकाल पाना आसान नहीं था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है, जिसके बारे में जानकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल, हाल ही में बिल्ली को पकड़ने के चक्कर में 3 साल का एक बच्चा घंटों तक लापता रहा. घर के बाहर खेल रहे अपने बेटे के अचानक गायब हो जाने के बाद परिवार वालों ने अपने जिगर के टुकड़े को ढूंढ निकालने के लिए पुलिस से मदद मांगी, जिसे पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद एक विशाल मक्के के खेत में ड्रोन की मदद से आखिरकार ढूंढ निकाला. यह घटना अमेरिका के विस्कॉन्सिन में रविवार को घटी.

मक्के के खेत में लापता हुआ बच्चा

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के सामने आने के बाद इस बात का पता चला कि बच्चा बिल्ली के पीछे भाग रहा था, जिसके बाद वो लापता हो गया. बच्चे को एक विशाल मक्के के खेत में ढूंढ निकाल पाना आसान नहीं था, इस बीच वक्त निकलता चला गया और रात होते-होते काला घना अंधेरा छा गया. इस बीच इलाके में जंगली जानवरों के होने की आशंका के चलते माता-पिता की चिंता और ज्यादा भी बढ़ती जा रही थी.

घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर मिला बच्चा

काले घने अंधेरे के बीच पुलिस ने ड्रोन की मदद ली, ताकि बच्चे को ढूंढा जा सके. इस दौरान छह फीट से भी ऊंचे मक्के के पौधों के बीच बच्चे को ढूंढने के लिए तलाशी अभियान शुरू हुआ, लेकिन अंधेरे के कारण और भी ज्यादा मुश्किल हो रही थी. आनन-फानन में बिना वक्त गुजारे ड्रोन पायलट को बुलाया गया, जिसने काफी मशक्कत के बाद घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बच्चे को ढूंढ निकाला. क्षेत्र में चल रहे सघन तालाशी अभियान के बीच बच्चे को सुरक्षित ढूंढ लिया गया. 

Advertisement

ये भी देखेंः- खूंखार बाघ के करीब खड़ा था बच्चा

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के बाद किसे मिलेगी दिल्ली की कमान, विधायक दल की बैठक में फैसला आज