घूंघट ओढ़कर आंटियों ने ड्राइंग रूम में बनाया डांसिंग फ्लोर, सोशल मीडिया पर लूटी महफिल

वीडियो में अपने ड्राइंग रूम को ही डांस फ्लोर बनाकर घूंघट ओढ़ी तीनों महिलाएं जबरदस्त तरीके से डांस करती नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
घूंघट ओढ़कर आंटियों ने किया 'गम में सोये है..गम में जागे' गाने पर जबरदस्त डांस

हमारे आसपास डांस के दीवाने कम नहीं हैं. वीडियो रील्स के जमाने में उनके हुनर भी लगातार सामने आ रहे हैं. इसमें उम्र और बैकग्राउंड का भी कोई बंधन नहीं रहा है. अगर आप में भी काबिलियत है तो दुनिया उसका लोहा मानकर ही रहेगी. इस तरह का एक बिल्कुल रॉ वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने ड्राइंग रूम को ही डांस फ्लोर बनाकर तीन महिलाएं जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि तीनों उम्रदराज महिलाओं ने घूंघट ओढ़ रखा है और वो मजे से डांस में गुम हैं.

महिलाओं का जबरदस्त डांस

दरअसल, इंस्टाग्राम पर अनिता सुरेश शर्मा नाम के अकाउंट से पोस्ट हाउस वाइफ के गेटअप में तीन महिलाओं के डांस का यह वीडियो ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. बॉलीवुड के पॉपुलर गाने पर दिल खोलकर ठुमके लगा रही महिलाओं को देखकर लोग सरप्राइज हो रहे हैं. ग्रामीण या कस्बाई पृष्ठभूमि के लगते एक घर के ड्राइंग रूम में लाल और नीली साड़ी पहनी तीन महिलाएं परफॉर्म कर रही हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

घड़ी और दीवार से मिलते रंग की साड़ी

महज कुछ ही सेकेंड के वीडियो क्लिप में दिख रही एक महिला की साड़ी का रंग दीवार घड़ी और बाकी दो की साड़ी का कलर वॉल पेंट से मिलता है. महिलाओं के ग्रुप में एक प्रमुख डांसर हैं और बाकी दो सपोर्टिंग रोल में दिख रही हैं. उनके डांस स्टेप को देखकर लग रहा है कि, उन्होंने इसके लिए बकायदा प्रैक्टिस भी की है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा, पसंद किया और शेयर किया है. वहीं, सैकड़ों यूजर्स ने इस वीडियो पर मिले-जुले रिएक्शन भी दिए हैं.

Advertisement

कमेंट सेक्शन में यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शंस

कुछ व्यूअर्स ने इस वीडियो की जमकर तारीफ की और कमेंट सेक्शन में डांस को गजब करार दिया है. कुछ ने कहा कि, 'दिल तो लूट लिया, अब क्या जान लोगे.' वहीं, कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर फनी कमेंट करते हुए इसे बकवास भी बताया है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'मेरा 239 का रिचार्ज क्यों खराब कर दिया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'घूंघट के चक्कर पीछे की दोनों महिलाओं को पता नहीं चल रहा है कि, 'दरअसल हो क्या रहा है.' तीसरे ने तो तंज करते हुए लिखा, 'चुगली करने के बाद खुशी से झूम रहीं मोहल्ले की आंटियां.'

Advertisement

ये भी देखें- Heat Wave: Delhi NCR में Red Alert, IMD की Warning, अगले 5 दिन भीषण गर्मी का कहर