स्कूली बच्चों ने मिलकर किया महिषासुरमर्दिनी स्तोत्र का पाठ, वीडियो देख मंत्रमुग्ध हो गए लोग

दिल छू लेने वाले इस वायरल वीडियो में एक साथ कई स्टूडेंट्स मिलकर महिषासुरमर्दिनी स्तोत्र को गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजस्थान के सीकर में 'प्रिंस एजु हब' के 200 छात्रों ने मिलकर 'महिषासुरमर्दिनी स्तोत्र' गाकर एक अनोखी पहल की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. इस कार्यक्रम का आयोजन नवरात्रि के अवसर पर किया गया, जिसमें छात्रों ने भक्ति भाव के साथ स्तोत्र का गायन किया, जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

200 स्टूडेंट्स ने गाया महिषासुरमर्दिनी स्तोत्रम्

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, कैसे सभी छात्र एकत्र होकर इस स्तोत्र को गा रहे हैं. उनके सामूहिक स्वर में एक अद्भुत ऊर्जा और श्रद्धा है, जो इस पवित्र अवसर को और भी खास बना रही है. यह आयोजन ना केवल छात्रों की भक्ति को दर्शाता है, बल्कि ये उनकी एकता और सामूहिकता का भी प्रतीक है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई यूजर्स ने इसे "प्रेरणादायक" और "भक्ति का अद्भुत उदाहरण" बताया. कुछ लोगों ने लिखा कि इस तरह के आयोजनों से युवा पीढ़ी में संस्कृति और परंपरा के प्रति जागरूकता बढ़ती है.

Advertisement

VIDEO ने जीता दिल

इस कार्यक्रम के आयोजकों के मुताबिक, उनका उद्देश्य छात्रों में भारतीय संस्कृति और धार्मिकता के प्रति जागरूकता फैलाना था. उन्होंने कहा, "हम चाहते थे कि हमारे छात्र अपनी परंपराओं को समझें और उनके प्रति गर्व महसूस करें." ये अद्भुत नजारा ना केवल छात्रों के लिए, बल्कि सभी के लिए गर्व का विषय है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को zindagi.gulzar.h नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 85 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Maldivian President In India: कभी इंडिया आउट पर रहा जोर, अब Mohamed Muizzu का कूटनीतिक U-Turn