20 फीट लंबी चोटी को देख लोगों को याद आई इस हॉरर फिल्म की याद, लोग बोले- चोटी जैसे कहीं पैर भी उल्टे तो नहीं

Hair Video Viral: इन मोहतरमा के बाल ग्रेविटी के नियम को भी नकारते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि ये चोटी कुदरती तौर पर जमीन की ओर आने के बजाय आसमान की ओर खिंची चली जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
20 फीट लंबी चोटी ने खींचा सबका ध्यान, इस अजीबोगरीब हेयर स्टाइल ने न्यूटन के ग्रेविटी के नियम को किया चैलेंज

Long Braid Hairstyle: फैशन या फिर अलग दिखने का जुनून भी इंसान से न जानें क्या-क्या करवा लेता है. यहां हम बात किसी खास पोशाक या कपड़ों की नहीं कर रहे. ये मामला हेयर स्टाइल का है. आपने अब तक लोगों को कई प्रकार की अजीबो-गरीब हेयर स्टाइल में देखा होगा. यहां तक की लाल, नीले, पीले कलर से रंगे हुए बाल भी देखे होंगे, लेकिन इतना अतरंगी हेयर स्टाइल कभी नहीं देखा होगा. आप पूछेंगे कि ऐसा क्या खास है इस हेयर स्टाइल में..? तो आपको बता दें कि इस हेयर स्टाइल में बालों की लंबाई इसे धारण कहने वाली फैशन बाला से भी तीन गुना ज्यादा है और तो और इन मोहतरमा के बाल ग्रेविटी के नियम को भी नकारते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि ये चोटी कुदरती तौर पर जमीन की ओर आने के बजाय आसमान की ओर खिंची चली जा रही है.

20 फीट लंबी चोटी (20-Foot Braid)

amazingtaishun नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया ये वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक खूबसूरत सी लड़की किसी शॉपिंग मॉल के एस्केलेटर पर नजर आ रही है. ये लड़की मॉल में जहां से भी गुजर रही है, लोग इसे मुड़-मुडकर देख रहे हैं. यहीं नहीं कुछ लोग तो अपने मोबाइल फोन से इसकी तस्वीरें ही खींचने लगते हैं. दरअसल, इस लड़की के सिर पर एक अजीब तरह की चोटी है. चोटी की लंबाई 20 फीट से भी अधिक लग रही है और ये चोटी नीचे की ओर झुकी होने के बजाय मॉल की छत को छूने के लिए तैयार लग रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लिफ्ट में कैसे जाएगी? (Unique Hairstyles)

अब जब हेयर स्टाइल ऐसा है तो हर एक का ध्यान इस खातून की ओर जाना स्वाभाविक ही है, इसीलिए इस वीडियो को कैप्शन भी कुछ ऐसा ही दिया गया है. कैप्शन में लिखा है, एक ऐसा हेयरस्टाइल जो राह पर चलते समय 1,00,000% लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा. इस वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया काफी बंटी हुई है. कुछ लोगों को ये मजेदार लग रहा है, तो कुछ इसे फैशन के नाम पर पागलपन बता रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया ढंग से सवाल किया है कि, ये महिला लिफ्ट में कैसे आती होगी, जो भी हो इस महिला के वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचने में तो कामयाबी हासिल कर ही ली है. 

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terror Attack: फिर आतंकियों ने प्रवासी मजदूर को बनाया निशाना, 5 दिनों में दूसरी घटना