महिंद्रा स्कॉर्पियो से निकले 18 लोग, वीडियो देख यूजर्स ने सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा से कही ये दिल की बात

इस मजेदार वीडियो में आपको एक गाड़ी में अनगिनत सवारी नजर आती हैं. सफेद रंग की इस कार से एक-एक कर इतने सारे लोग निकलते जाते हैं कि, गिनना भी मुश्किल हो जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हमारे देश में जुगाड़बाजों की कोई कमी नहीं है, जिनका जुगाड़ विज्ञान देख कर सच में बड़े-बड़े वैज्ञानिक भी हैरान रह जाएं. एक ऐसे ही जुगाड़ का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो एडजस्टमेंट की नई परिभाषा गढ़ता है. इस मजेदार वीडियो में आपको एक गाड़ी में अनगिनत सवारी नजर आती हैं. सफेद रंग की इस कार से एक-एक कर इतने सारे लोग निकलते जाते हैं कि, गिनना भी मुश्किल हो जाता है.

कार है या पूरा ट्रक (Mahindra Scorpio Ka Video)

इंस्टाग्राम पर Sach Kadwa Hai नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक महिंद्रा स्कॉर्पियो कार आकर खड़ी होती है, जिसमें से एक-एक कर लोग उतरना शुरू होते हैं. सामने खड़ा कोई शख्स इस कार की सवारियों को गिन रहा होता है. वह गिनना शुरू करता है, ‘एक, दो, तीन..'. गाड़ी से लोग उतरते ही चले जाते हैं, एक पल को तो लगता है कि इस गाड़ी में आखिर इतने सारे लोग आए कहां से. दरअसल, महिंद्रा की इस कार में 9 लोग बैठ सकते हैं, लेकिन इस गाड़ी से कुछ 18 लोग निकलते हैं. वीडियो ने सच में सोशल मीडिया पर लोगों का सिर घुमाकर रख दिया है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोग बोले- रिस्की है ये

वीडियो को महज कुछ घंटों में हजारों लोग देख चुके हैं और लोग जमकर लाइक कर रहे है. वहीं लोग इस मजेदार वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग सवारियों की जिंदगी की चिंता भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, देश की हालत भी कुछ ऐसी ही है. वहीं दूसरे ने लिखा, भाई कहां से आए इतने लोग. एक अन्य ने लिखा, ये फनी नहीं है, ड्राइवर सभी की जिंदगी खतरे में डाल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India