बाल संत अभिनव अरोड़ा का पर्दाफाश, यूट्यूबर ने शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो, एक-एक कर खोल दी सारी पोल

ओनली देसी नाम का चैनल चलाने वाले यूट्यूबर अंकित ने अपने हालिया वीडियो में अंकित अरोड़ा को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिससे बाल संत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

बाल संत के तौर पर मशहूर अभिनव अरोड़ा को लेकर एक यूट्यूब चैनल ने चौंकाने वाले दावे किए है. अभिनव अरोड़ा ने महज 10 साल की उम्र में आध्यात्मिक वाचक के तौर पर अपनी पहचान बनाई है. इंस्टाग्राम पर करीब 1 मिलियन फॉलोअर्स के साथ खुद को सबसे कम उम्र का आध्यात्मिक वाचक बताने वाले अभिनव का कहना है कि, महज 3 साल की उम्र से ही अध्यात्म के प्रति उसका झुकाव था और सांसारिक भोग-विलास से कोई वास्ता नहीं है. ओनली देसी नाम का चैनल चलाने वाले यूट्यूबर अंकित ने अपने हालिया वीडियो में अंकित अरोड़ा को लेकर कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिससे बाल संत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

फोन का इस्तेमाल करते हैं अभिनव

अभिनव अरोड़ा ने कई इंटरव्यू में बताया है कि वह मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करते हैं, लेकिन यूट्यूबर अंकित ने अपने वीडियो में मोबाइल चलाते अनुभव का क्लिप शेयर किया है. वीडियो में अभिनव कुर्ते की जगह टी-शर्ट पहने और मम्मा जैसे साधारण शब्दों का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं, जबकि पिछले कुछ समय से उन्हें मैया शब्द का ही प्रयोग करते और पारंपरिक कुर्ते में ही देखा गया है. यूट्यूबर का कहना है कि अभिनव का अध्यात्म के प्रति नेचुरल झुकाव नहीं है, बल्कि यह सब उसके पिता के कोचिंग का नतीजा है. वीडियो में बताया गया है कि अभिनव के पिता राज अरोड़ा ने फालूदा एक्सप्रेस नाम से बिजनेस शुरू किया था, जिससे संबंधित केस में उन्हें दोषी करार दिया गया है. इसी बिजनेस के प्रमोशनल कंटेंट के लिए राज अरोड़ा ने बेटे की मदद ली है.

यहां देखें वीडियो
'सीबीआई से बेहतर जांच'

Advertisement

ओनली देसी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किए गए अभिनव अरोड़ा से संबंधित वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स वीडियो देखने के बाद यूट्यूबर अंकित के खोजबीन वाले टैलेंट की खूब तारीफ कर रहे हैं. करीब 73 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भाई की जांच सीबीआई से बेहतर है." दूसरे यूजर ने लिखा, "यह आज भारतीय यूट्यूब क्षेत्र का सबसे महत्वपूर्ण वीडियो है. बहुत अच्छे से शोध किया गया."

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Election 2024: Hemant Soren और उनके गठबंधन के लिए क्या है खतरा? | NDTV India