चिड़ियाघर में गंदगी निगलने के बाद बेबी कंगारू ने बनाया अजीबो-गरीब चेहरा

चिड़ियाघर में गंदगी निगलने के बाद बेबी कंगारू ने बनाया अजीबो-गरीब चेहरा

Advertisement
Read Time: 23 mins
टेक्सास:

टेक्सास के सैन एंटोनियो चिड़ियाघर में एक बेबी कंगारू ने अपने मुंह में थोड़ी सी गंदगी पाकर अजीबो-गरीब चेहरा बनाया. 

वीडियो को “सैन एंटोनियो जूलॉजिकल सोसाइटी” द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया है और “स्टोरीफुल” द्वारा उपलब्ध कराया गया है. इसमें दिखाया गया है कि कंगारू अपने बाड़े में कुछ चबाते हुए अपनी जीभ बाहर निकालता है.

"बेबी कंगारू के मुंह में कुछ गंदगी चली गई और उसके बाद उसकी यह प्रतिक्रिया थी!" चिड़ियाघर ने वीडियो के साथ एक ट्विटर पोस्ट में कहा.

सैन एंटोनियो जूलॉजिकल सोसाइटी ने ट्विटर पर एक खास वीडियो पोस्ट किया है. इसमें कंगारू को कुछ चबाते हुए और फिर अपनी जीभ बाहर निकालते हुए दिखाया गया है.वीडियो हो रहा वायरल. 

Advertisement

इस वीडियो को गुरुवार को पोस्ट किया गया था और तब से इसे हजारों बार देखा जा चुका है. बेबी कंगारू की स्थिति को देखकर ट्विटर का इस्तेमाल करने वाले लोगों ने काफी रचनात्मक टिप्पणियां पोस्ट कीं.

Advertisement

एक यूजर ने कहा, 'मेरे मुंह में यह सामान कैसे आ गया.”  एक दूसरे यूजर ने कहा,”उसे एक ड्रिंक दो." 

पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स और कंगारू के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में दिखाया गया था कि कंगारू ने उस डरे-सहमे आदमी का पीछा किया और उस पर हमला किया.

Advertisement

उस शख्स को चिड़चिड़े कंगारू से दूर भागता हुआ देखा गया जो बाद में ठोकर खाते हुए जमीन पर गिर गया था. 

Advertisement

डेली स्टार ने उस व्यक्ति की पहचान क्लिफ डेस के रूप में की थी. वह एक पेड़ की डाली के साथ कुछ सेकंड के लिए कंगारू को दूर करने की कोशिश करता है. लेकिन क्षण भर बाद उस मार्सुपियल ने आदमी को जमीन पर धकेल दिया और हमला शुरू कर देता है.
वीडियो में कंगारू ने आदमी पर कई घूंसे मारे और फिर वो आगे की ओर छलांग लगाते हुए दिखाई देता है. मिस्टर डेस जैसे ही कंगारू की तरफ बढ़ते हैं तो दोनों के बीच कई वार होते हैं. वो जानवर को पकड़ने की कोशिश करते हैं जिससे ऐसा लगता है मानों कंगारू से उनकी डब्ल्यूडब्ल्यूई चल रही है. 
सौभाग्य से, मिस्टर डेस कंगारू को सफलतापूर्वक जमीन पर पटक देते हैं. 
 

Featured Video Of The Day
गोंडा ट्रेन हादसा: 3 की मौत, घटनास्थल पर अब कैसे हैं हालात? देखें ग्राउंड रिपोर्ट
Topics mentioned in this article