Viral Video: इस Sikh के डांस ने मियामी में 'मौज कर दी'... बदल दिया माहौल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस फुटेज को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है..."जब मियामी (Miami) में हों..."

Advertisement
Read Time: 23 mins

जब समिंदर सिंह धींदसा (Saminder Singh Dhindsa) मियामी (Miami) में सड़क किनारे डांस (Dance) कर रहे एक समूह के पास आए तो उन्होंने इस ग्रुप का साथ देने का फैसला किया और अपने कुछ डांसिंग मूव्स (Dancing Moves) दिखाए. अब कॉलेज स्टूडेंट्स का भीड़ को अपनी डांस से खुश करता ये एनर्जी भरा वीडियो ऑनलाइन वायरल (Online Viral) हो रहा है.  धींदसा ने इंस्टाग्राम (Instagram Bio) बायो में खुद को अमेरिका के वर्जीनिया में मौजूद जॉर्ज मैसन यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट बताया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक वीडियो में वो फ्लोरिडा में मौजूद मियामी में सड़क किनारे हिप हॉप डांस कर रहे  ग्रुप के पास जाते दिखते हैं. जब उन्हें शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, तो वो अपने डांस मूव्स से सबको हैरत में डाल देते हैं और पास ही मौजूद लोगों से उन्हें खूब वाहवाही मिलती है.   

दूसरे लोग वीडियो में इस घटना की वीडियो बनाते और कॉलेज स्टूडेंट्स को डांस फ्लोर पर प्रोत्साहित करते दिखते हैं. 

समिंदर सिंह धींदसा ने इंस्टाग्राम पर इस फुटेज को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है..."जब मियामी में हों..." उन्होंने लिखा है कलाकार लोग मुझे वीडियो बनाने पर मजबूर कर रहे थे और जब उन्होंने मुझे शामिल होने के लिए उकसाया तो मैं बिना देर किए डांस फ्लोर पर चला गया."

Advertisement

यह वीडियो छ दिन पहले शेयर किया गया है और तब से इसे आधा मिलियन व्यूज़ और सैंकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं.  

Advertisement

इस वीडियो की एनर्जी अपने आप में सब कहती है. एक कमेंट में कहा गया है...चमकते रहो...दूसरे में लिखा है...तुम एक लहर हो...जबकि तीसरे कमेंट में कहा गया है..लोगों को साथ लाए..मुझे यह प्यारा लगा.   

Advertisement

इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक धींदसा अपनी यूनिवर्सिटी की भांगड़ा टीम का भी हिस्सा हैं और वर्जीनिया स्कूल ऑफ भांगड़ा के मेंबर भी हैं.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article