Viral Video : दोस्तों ने शादी के स्टेज पर लगाई आग...दूल्हा-दुल्हन करते रहे डांस... 

वायरल (Viral) हो रहे वीडियो (Video) में सफेद शादी के गाउन (White Wedding Gown) में दुल्हन (Bride) बेहद प्यारी लग रही है और दूल्हे (Groom) की निगाहें भी दुल्हन से हट नहीं रही हैं. लेकिन उनके चारों तरफ आग (Fire) लगाने को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इस शॉर्ट वीडियो (Short Video) को अब तक 53 हजार से अधिक लोग लाइक (Like) कर चुके हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) शादी के बाद किसी रोमांटिक गाने पर स्लो डांस (Wedding Dance) कर रहे हैं, तभी उनके दोस्त (Friends) उनके चारों तरफ आग का घेरा (Fire Circle) बना देते हैं. यह आग का घेरा दिल के आकार में बनाया गया. इस आग से बिल्कुल लापरवाह जोड़ा एक दूसरे के गले में बाहें डाले डांस करता रहता है. यह आग कुछ देर के लिए जलती है और फिर बुझ जाती है. लेकिन जब यह आज लगाई गई तब वहां रखी एक कुर्सी आग की चपेट में आते-आते बची.

पास में खड़ा एक वेटर तुरंत कुर्सी को आग से दूर हटाता है. जब दोस्तों ने ऐसा किया तो वहां मेहमान भी खड़े हुए थे. यह वीडियो अल्बेनिया या तुर्की का लग रहा है. मेहमान इस पूरे नज़ारे को देख कर खुश होकर ताली बजाते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एदी मुसाकू ने पोस्ट किया है. कुछ सेकेंड्स के इस शॉर्ट वीडियो को अब तक 53 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर कई सौ लोगों ने कमेंट किए हैं.  

Advertisement

वीडियो में सफेद शादी के गाउन में दुल्हन बेहद प्यारी लग रही है और दूल्हे की निगाहें भी दुल्हन से हट नहीं रही हैं. लेकिन उनके चारों तरफ आग लगाने को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं.

Advertisement

 कुछ लोग इस दिल के आकार में लगाई गई आग को पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ इसे बेवकूफी भी कह रहे हैं.  एक यूज़र ने लिखा है कि कुर्सी तो लगभग जल गई. दूसरे यूज़र ने लिखा है कि यह बिल्कुल बेवकूफी और खतरे से भरा है. तीसरा यूज़र लिखता है, अच्छे खासे फ्लोर को बर्बाद कर दिया. तो वहीं एक अन्य यूज़र लिखता है, शुक्र है कि दुल्हन की ड्रेस में आग नहीं लगी. तो एक यूज़र लिखता है, यह खतरे से भरा है, लेकिन प्यारा है.  
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article