Viral Video : जानवर के हमले से निकली बच्ची की चीख...दौड़ी आई मां...

 बच्ची की घबरा कर जानवर से पीछा छुड़ाने की कोशिश करती है लेकिन वो बच्ची को नहीं छोड़ता. डर के मारे बच्ची चीख रही है. बच्ची की आवाज़ सुन पर मां दौड़ी आती है और उस रैकून को उठा कर दूर फेंक देती है.   

Viral Video : जानवर के हमले से निकली बच्ची की चीख...दौड़ी आई मां...

अमेरिका के कनीकट में मां ने अपनी बच्ची को जानवर से बचाया

सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक मां अपनी बच्ची को रैकून नाम के जानवर के हमले बचाने के लिए दौड़ी आती है और जानवर को उठा कर दूर फेंक देती है. फॉक्स न्यूज़ के अनुसार यह मामला अमेरिका के कनीकट का है. यहां एक घर के सीसीटीवी कैमरे में दिखता है कि दरवाज़े पर ही 7 साल की बच्ची रायली मैकनामरा, के पैर में एक रैबिड रैकून आकर लिपट गया.  बच्ची की घबरा कर उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करती है लेकिन वो बच्ची को नहीं छोड़ता. डर के मारे बच्ची चीख रही है. बच्ची की आवाज़ सुन पर मां दौड़ी आती है और उस रैकून को उठा कर दूर फेंक देती है.   

यह घटना 2 दिसंबर की है जब बच्ची स्कूल जाने के लिए सुबह 7:45 पर घर से निकली थी. लेकिन रैकून ने अपने पंजे रायली के बाएं पैर में गढ़ा दिए. तभी बच्ची की मां केलसी मैकनामरा वहां पहुंची है और रैकून को पकड़ कर दूर फेंक देती है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीपल न्यूज़ के अनुसार, केलसी इसके बाद बेटी को घर के भीतर जाने को कहती है और खुद भी घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लेती है.   सीसीटीवी कैमरे में यह रैकून चलकर दूर जाता हुआ दिखता है. लड़की की मां के अनुसार, रालयी ने सबको दिखाना चाहती थी कि रैकून ने क्या किया, इस कारण यह वीडियो उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट की. बच्ची का रैबीज़ के लिए चेकअप भी हो रहा है.