VIDEO : 14 लाख के बैग चुरा कर भाग रहा था चोर...शीशे से हुई ज़ोरदार टक्कर...

इस 17 साल के लड़के का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है क्योंकि वह नाबालिग है. लेकिन यह रीटेल दुकानों पर चोरी करने वाले गैंग से जुड़ा है और इसका आपराधिक इतिहास है. 

Advertisement
Read Time: 18 mins

लग्ज़री शो रूम (Luxury Showroom) से सामान चुरा कर भाग रहा चोर शीशे के दरवाज़े (Glass Door) से भिड़ कर बेहोश हो गया. अमेरिका (US) की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. चोर वॉशिंगटन के बेनेव्यू में लूई विटां के शो रूम (Louis Vuitton store) से सामान चुरा कर भाग रहा था. पुलिस के अनुसार, इस 17 साल के चोर ने दिनदहाड़े $18,000 के बैग चुराने की कोशिश की. इनकी कीमत भारतीय रुपए में 14 लाख से अधिक है. लेकिन जब वह स्टोर से बाहर भागा तो वह शीशे के दरवाज़े से टकरा गया और बेहोश हो गया. कोमो न्यूज़ के अनुसार, बेल्व्यू पुलिस के कैप्टन रॉब स्पिंगलर ने कहा, "बेशर्म इसके लिए सही शब्द रहेगा." 

इस चोर ने शीशे के दरवाजे को खुली जगह माना और वहां से लग्ज़री सामान के साथ भागने की कोशिश की.  

Advertisement

वकीलों के अनुसार, इस 17 साल के लड़के का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है क्योंकि वह नाबालिग है. लेकिन यह रीटेल दुकानों पर चोरी करने वाले गैंग से जुड़ा है और इसका आपराधिक इतिहास है. 

Advertisement

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, रीटेल दुकानों पर डकैती और चोरी के आरोप में इस साल बेल्व्यू में 50 से अधिक बार-बार अपराध करने वालों को पकड़ा गया है. करीब 59 लोगों पर दुकानों से संगठित चोरी का आरोप है.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: चुनाव में जाटव समाज की रहेगी भूमिका, देखें Palwal से NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article