मॉडर्न ऑर्ट म्‍यूजियम में दो महिलाओं को चाकू मारा, पुलिस की गिरफ्त से दूर हमलावर

पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और उन्होंने इस बात का ब्योरा भी नहीं दिया कि छुरा घोंपने की क्‍या वजह रही है. हालांकि, अमेरिकी मीडिया ने बताया कि पुलिस ने एक संदिग्ध की पहचान कर ली है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.
न्यूयॉर्क:

न्यूयॉर्क (New York) के प्रतिष्ठित म्यूजियम ऑफ मॉडर्न आर्ट (Museum of Modern Art) में शनिवार को दो लोगों को चाकू मार दिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी है. इसके बाद म्‍यूजियम को खाली कराना पड़ा. न्‍यूयॉर्क पुलिस विभाग (New York Police Department) के एक प्रवक्ता ने एएफपी को बताया कि दोनों पीड़ित महिलाएं हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस घटना के फौरन बाद दोनों महिलाओं को नजदीक के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी हालत ठीक है. 

एनबीसी के अनुसार, महिलाओं को आई चोटों से उनके जीवन को अब कोई खतरा नहीं है. पुलिस के मुताबिक, हमले के पीड़ितों की पहचान नहीं हो सकी है. यह हमला शाम करीब 4:16 बजे (21:16 GMT) पर हुआ. 

पुलिस प्रवक्‍ता ने एएफपी को बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और उन्होंने इस बात का ब्योरा नहीं दिया है कि छुरा घोंपने के पीछे क्‍या वजह रही है. हालांकि, अमेरिकी मीडिया ने बताया कि पुलिस ने एक संदिग्ध की पहचान कर ली है. 

America में फिर हुआ Gandhi की प्रतिमा का अपमान, भारतीय-अमेरिकियों में गुस्सा

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने ट्वीट किया है कि लोगों को पुलिस जांच के चलते म्‍यूजियम के इलाके में जाने से बचना चाहिए. 

'मोदी सरकार ने किया देशद्रोह ' : 2017 में भारत के Pegasus खरीदने की रिपोर्ट पर विपक्ष हमलावर

कई समाचार आउटलेट्स के साथ सोशल मीडिया पोस्ट्स ने म्‍यूजियम के बाहर की तस्‍वीरें दिखाई हैं. यह एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है, जो खाली हो गया था. 

सिटी एक्सप्रेस : फिर बोतल से बाहर निकला पेगासस का 'जिन्‍न'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं
Topics mentioned in this article