बत्तख के चूज़े 'कुचलने के जुर्म में' पुलिस के सामने आत्मसमर्पण, सोशल मीडिया पर गुस्से का हुआ था शिकार

बत्तख के एक परिवार को सड़क पार करने देने के लिए ब्रिटेन में ट्रैफिक रुका हुआ था लेकिन एक गाड़ीचालक सात में से तीन बत्तख के चूज़ों को कुचलता हुआ आगे निकल गया. इसके बाद इस मामले की आपराधिक जांच की मांग उठने लगी.   

Advertisement
Read Time: 10 mins

ब्रिटेन (UK) में 61 साल के एक व्यक्ति ने बत्तख (Ducklings) के चूज़ों की मौत के मामले में जांच कर रही जांचकर्ता पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. बत्तख के चूजे जब सड़क पार कर रहे थे तब एक वैन के चालक ने उन्हें कुचल दिया था. द स्टैफोर्डशायर पुलिस ने उन रिपोर्ट्स की जांच करनी शुरू की थी जिसमें दावा किया गया था कि चालक ने ट्रेनथम इलाके में पिछले हफ्ते सड़क पार कर रहे सात बत्तख के चूजों के लिए "इंतजार नहीं किया."

अब एक छोटे स्टेटमेंट में पुलिस ने कहा है कि रविवार को जब एक प्रत्यक्षदर्शी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर डाली तब उस व्यक्ति से "गहन पूछताछ की गई

स्काई न्यूज़ ने शुक्रवार को रिपोर्ट किया था कि शुक्रवार को बत्तख के एक परिवार को सड़क पार करने देने के लिए ट्रैफिक रुका हुआ था लेकिन एक गाड़ीचालक सात में से तीन बत्तख के चूज़ों को कुचलता हुआ आगे निकल गया. इसके बाद इस मामले की आपराधिक जांच की मांग उठने लगी.   

इन तस्वीरों को ट्विटर पर कई हाईप्रोफाइल अकाउंट्स से भी शेयर किया गया था. जिनमें जानवरों के अधिकारों के लिए लड़ने वाले डोमिनिक डायर भी शामिल हैं. इन्होंने गाड़ीचालक को "स्वार्थी, क्रूर बेवकूफ" कहा था. 

सोशल मीडिया पर गुस्से के बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी कि क्या वन्यजीव और कंट्रीसाइड एक्ट के अनुसार कोई अपराध हुआ है. स्टाफोर्डशायर की पुलिस ने लोगों से मामले को अपने हाथ में ना लेने की अपील की थी.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article