पेरिस रेलवे स्‍टेशन पर चाकूबाजी में 3 लोग हुए घायल, आरोपी गिरफ्तार

पेरिस के गारे डे ल्योन रेलवे स्टेशन पर चाकूबाजी की एक घटना में 3 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें एक को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पेरिस:

फ्रांस में पेरिस के गारे डे ल्योन रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक शख्‍स ने चाकू से कई लोगों पर हमला कर दिया. एएफपी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं. 

हिरासत में लिया गया व्यक्ति, जिसकी राष्ट्रीयता उजागर नहीं की गई है, सुबह लगभग 8:00 बजे (0700 GMT) स्टेशन पर छुरा लेकर पहुंचा और लोगों पर हमला करने लगा. इस स्‍टेशन पर घरेलू ट्रेनों के साथ-साथ स्विट्जरलैंड और इटली जाने वाली ट्रेनों की रुकती हैं. पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आईं, जबकि दो अन्य मामूली रूप से घायल हुए हैं.

एक पुलिस सूत्र ने बताया, "संदिग्ध ने अपने हमले के दौरान (कोई भी धार्मिक नारा) नहीं लगाया. उसने पुलिस को एक इतालवी ड्राइविंग लाइसेंस प्रस्तुत किया." 

बता दें कि पेरिस में चाकूबाजी की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी चाकूबाजी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. पिछले साल जून महीने में फ्रांस में आल्प्स क्षेत्र के एक शहर में बृहस्पतिवार को एक हमलावार ने चाकू से हमला कर 6 बच्चों सहित कई लोगों को घायल कर दिया था. इस हमले में 8 बच्‍चे घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report