सिडनी मॉल में हत्यारे को गोली मारने वाली पुलिसकर्मी को मिला सम्मान, बहादुरी का वीडियो वायरल

मॉल के अंदर की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे  इंस्पेक्टर  एमी स्कॉट शॉपिंग सेंटर में चाकूधारी हमलावर का पीछा कर रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में शनिवार को एक शॉपिंग सेंटर (Sydney Mall Stabbings) में 6 लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद हमलावर को पुलिस ने गोली मार दी. इस महिला पुलिसकर्मी का नाम इंस्पेक्टर एमी स्कॉट है. इन्होंने 40 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ लिया जिसने नौ महीने के बच्चे सहित नौ लोगों पर हमला किया था. इस महिला पुलिसकर्मी को सम्मानित किया गया.

मॉल के अंदर की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे  इंस्पेक्टर  एमी स्कॉट शॉपिंग सेंटर में चाकूधारी हमलावर का पीछा कर रही हैं. एक क्लिप में, उन्हें घायल दुकानदारों की जांच करते हुए, उनमें से एक को सीपीआर देते हुए भी देखा गया है. इनकी बहादुरी को देखते हुए इन्हें सम्मानित किया गया.


ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में शनिवार को सिडनी के स्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल (Sydney Mall Stabbings) में शनिवार को सब कुछ आम दिनों की तरह चल रहा था. लोग शॉपिंग के मजे ले रहे थे. अचानक एक हमलावर बड़ा सा चाकू लिए आया और बेतहाशा लोगों को चाकू मारने लगा. उसने बच्चों और महिलाओं तक को नहीं छोड़ा. हमलावर ने नौ महीने के बच्चे और उसे गोद में लिए उसकी मां तक को नहीं बख्शा और चाकू मार दिया. इस हत्याकांड में छह लोगों की अब तक मौत हो गई है. हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है. 

Featured Video Of The Day
Adani Group: विकास योजनाओं के लिए अदाणी एंटरप्राइजेज ने जुटाए 4200 करोड़ रुपए | NDTV India