इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान हो गए प्लेन के दो टुकड़े, VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके होश

मध्य अमेरिका में मौजूद कोस्टा रिका (Costa Rica) देश में गुरुवार को आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक कार्गो हवाई विमान के टुकड़े हो गए. ये दुर्घटना  जुआन संतामारिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (Juan Santamaria international airport) की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सैन जोस:

मध्य अमेरिका में मौजूद कोस्टा रिका (Costa Rica) देश में गुरुवार को आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक कार्गो हवाई विमान के टुकड़े हो गए. ये दुर्घटना  जुआन संतामारिया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (Juan Santamaria international airport) की है. वहीं इस हादसे के बाद हवाई अड्डे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया और ये सुबह 6 बजे तक बंद रहा. जानकारी के अनुसार इस विमान में कोई भी यात्री सवार नहीं था. कार्गो प्लेन में सिर्फ दो क्रू मेंबर मौजूद थे. जिनको किसी भी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है और उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. कोस्टा रिका के अग्निशामकों के प्रमुख हेक्टर चाव्स ने ये जानकारी दी. 

रेड क्रॉस कार्यकर्ता गुइडो वास्केज़ के अनुसार, फिर भी एहतियात के तौर पर "चिकित्सा जांच के लिए" उन्हें अस्पताल भेजा दिया गया. इस हादसे से जुड़ी एक वीडियो भी सामने आई है. जिसमें जर्मन लॉजिस्टिक दिग्गज डीएचएल के चमकीले पीले रंग के विमान से धुआं निकलता दिख रहा है और लैंडिंग के दौरान ये रनवे से फिसल गया. इतना ही नहीं पीछे के पहियें अलग हो गए.

Advertisement

खराबी के कारण की लैंडिंग

दुर्घटना सुबह 10:30 बजे के आसपास हुई है. बोइंग -757 विमान ने सांता मारिया एयरपोर्ट से ही उड़ान भरी थी. लेकिन कुछ खराबी के बाद 25 मिनट के बाद ही वो वापस आ गया. वहीं लैंडिंग के दौरान ये हादसे का शिकार हो गया है. चालक दल ने स्पष्ट रूप से स्थानीय अधिकारियों को हाइड्रोलिक समस्या के प्रति सचेत किया था.

Advertisement

VIDEO: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल सस्ता, क्या आम लोगों तक पहुंचेगी राहत?


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?