अमेरिका के इस शहर में सो नहीं पा रहे लोग, एक कार बनी इसकी वजह

हडसन ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दिखाया गया कि चाय लेने के लिए शहर के बाहर जाते समय उनका स्पीडोमीटर 100 मील प्रति घंटे से ऊपर चला गया है और कार से तेज आवाज निकल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

अमेरिका के सिएटल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक ने लोगों की नींद हराम कर दी है. जब सिएटल शहर के लोग रात सोने की कोशिश तो हेलकैट सुपरकार सड़कों पर तेज आवाज के साथ दौड़ती हुई नजर आती है. उसके इंजन की आवाज और टेलपाइप से निकलने वाली विस्फोटक बैकफायर की आवाज शहर के ऊंचे-ऊंचे टावरों में गूंजने लगती और लोगों की नींद खराब होती है.

द न्यूयॉर्क टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक शहर के नेताओं और पुलिस के पास महीनों से शिकायतें आ रही हैं, जिसमें चालक से शहर की सड़कों से अपने मोडिफाइ डॉज चार्जर एसआरटी हेलकैट को रेस ट्रैक पर ले जाने का आग्रह किया गया है.

Advertisement

इंस्टाग्राम अकाउंट वाले सैकड़ों हज़ारों लोगों के लिए, ड्राइवर एक जाना-पहचाना किरदार है. @srt.miles , जिसे माइल्स हडसन के नाम से भी जाना जाता है, बेलटाउन पड़ोस के महंगे अपार्टमेंट में रहने वाला 20 वर्षीय निवासी है। सभी परेशान निवासियों के लिए जो उसे बढ़ती हुई घृणा के साथ देखते हैं, क्योंकि उसने लोगों को परेशान करके रखा है.

हडसन ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दिखाया गया कि चाय लेने के लिए शहर के बाहर जाते समय उनका स्पीडोमीटर 100 मील प्रति घंटे से ऊपर चला गया है और कार से तेज आवाज निकल रही हैं.

द न्यूयॉर्क टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक  हाल ही में एक रात जब एक पुलिस अधिकारी ने हडसन को रोका, तो उन्होंने अपना फोन निकालकर अधिकारी को अपना इंस्टाग्राम अकाउंट दिखाया और यह समझाने का प्रयास किया कि पेशेवर रूप से वह अपनी देर रात तक गाड़ी चलाने की आदत को बदलने में असमर्थ हैं.

उन्होंने अधिकारी से कहा, "कोई अनादर नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपना काम कर रहा हूं. "मैंने इसे अपना करियर बना लिया है, और कार ने अपने लिए पैसे कमाए हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके 650,000 फॉलोअर्स है.

Advertisement

पड़ोसियों के लिए, वाहन बहुत शोर मचा रहा था, और शहर के अधिकारियों को शिकायतें मिल रही थीं. एक महिला ने लिखा कि डर के मारे जाग जाती है, क्योंकि पीछे से आने वाली आवाज़ उसकी इमारत के बाहर गोलियों की आवाज़ जैसी थी. उसने लिखा, "यह 13 सालों में पहली बार है जब मैंने शहर से बाहर जाने के बारे में गंभीरता से सोचना शुरू किया है. क्रिस एलन ने कहा कि बैकफ़ायर की आवाज़ें उनके 17वीं मंज़िल वाले घर की खिड़कियों से टकराने वाले विस्फोटों जैसी लगती हैं. 

पुलिस अधिकारियों ने जनवरी में एक बार हडसन को रोका और उन्हें चेतावनी दी, फिर फरवरी में फिर से उन्हें चेतावनी दी. मार्च की शुरुआत में एक रात सुबह-सुबह पुलिस ने हडसन को फिर से रोका. इस बार, उन पर शोर को बढ़ाने वाले संशोधित निकास प्रणाली का आरोप लगाया गया. हडसन ने जल्द ही $155 का जुर्माना भर दिया.

Advertisement

मार्च के अंत में  हडसन पर “लोगों और/या संपत्ति की सुरक्षा के प्रति जानबूझकर या बेपरवाही से मोटर वाहन चलाने” के लिए लापरवाही से वाहन चलाने के दो मामलों में आरोप लगाए. हडसन को वाहन को संशोधित करने और "सिएटल म्यूनिसिपल कोड का उल्लंघन करने वाले किसी भी मोटर वाहन को संचालित न करने" का आदेश दिया गया. नोटिस में प्रति दिन $1,300 का संभावित जुर्माना शामिल था.

Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?