US गायिका पाउला अब्दुल ने निगेल लिथगो पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, केस दर्ज

अपने मुकदमा में पाउला ने कहा कि वो इतने सालों तक इसलिए चुप रही क्योंकि निगेल टेलीविजन प्रतियोगिता शो के सबसे प्रसिद्ध निर्माताओं में से थे. उनके खिलाफ कुछ बोलने का असर उनके करियर पर पड़ सकता था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सिंगर पाउला अब्दुल (Paula Abdul) ने निगेल लिथगो पर लगाए गंभीर आरोप.

अमेरिका की मशहूर सिंगर पाउला अब्दुल (Paula Abdul) ने 'अमेरिकन आइडल' के कार्यकारी निर्माता निगेल लिथगो (Nigel Lythgoe) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है. रिपोर्ट के अनुसार, मुकदमे में पाउला अब्दुल ने आरोप लगाया कि "अमेरिकन आइडल" के शुरुआती सीज़न में से एक के दौरान, लिथगो ने लिफ्ट में उनका यौन उत्पीड़न किया था.

पाउला ने आरोप लगाया कि उसने (निगेल) मेरे को दीवार पर धक्का दिया और गलत तरीके से पकड़ा. मैंने उसे धक्का देकर दूर करने की कोशिश की और जैसे ही होटल का दरवाजा खुला, मैं अपने कमरे में भाग गई.

वर्षों बाद, पाउला 'सो यू थिंक यू कैन डांस' में जज थीं. पाउला ने याद करते हुए कहा उस दौरान भी उनके साथ ऐसा फिर से हुआ.लिथगो ने उन्हें अपने घर पर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया. पाउला ने यह सोचा कि ये एक पेशेवर मुलाकात होगी.

लेकिन लिथगो ने पाउला को किस करने की कोशिश की और कहा कि वो एक  "पावर कपल" बनेंगे. पाउला किसी तरह से वहां से निकली और सीधा अपने घर चले गई.

पाउला ने यह भी आरोप लगाया कि उसने अप्रैल 2015 में लिथगो को अपने एक सहायक का यौन उत्पीड़न करते देखा था.

अपने मुकदमा में पाउला ने कहा कि वो इतने सालों तक इसलिए चुप रही क्योंकि निगेल टेलीविजन प्रतियोगिता शो के सबसे प्रसिद्ध निर्माताओं में से थे. उनके खिलाफ कुछ बोलने का असर उनके करियर पर पड़ सकता था. इसलिए इतने सालों तक वो चुप रही.

Advertisement

ये भी पढ़ें- रूस से लौटे विदेश मंत्री एस जयंशकर ने पीएम मोदी से की मुलाकात, भेंट की अपनी किताब की पहली प्रति

Featured Video Of The Day
Manipur और Assam के दौरे पर Rahul Gandhi, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात