पाकिस्तान में ओपनिंग डे के दिन ही लूट लिया मॉल, लाठी लेकर 'ड्रीम बाजार' पहुंची थी भीड़; वायरल हो रहा VIDEO

पाकिस्तान के कराची में एक मॉल में लोगों ने लूटपाट कर ली. मॉल की तरफ से ग्राहकों के लिए भारी छूट रखी गयी थी. लेकिन भीड़ अनिंयतत्रित हो गयी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक मॉल के द्वारा ओपनिंग डे के मौके पर भारी छूट का ऐलान किया गया था. भारी छूट के कारण मॉल के बाहर हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ इतनी अधिक हो गयी कि लोग लूटपाट करने लगे. खबरों के अनुसार इस मॉल में कपड़े और घरेलू समान मिलते हैं. लोगों के द्वारा किए गए लूटपाट के कारण मॉल को काफी नुकसान उठाना पड़ा. 

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार मॉल के संचालकों के द्वारा लोगों की भीड़ को कंट्रोल करने के लिए दरवाजे को बंद करने की कोशिश की गयी लेकिन लाठी डंडे लेकर पहुंची भीड़ के ऊपर इसका कोई असर नहीं हुआ. लोगों ने आरोप लगाया कि सुरक्षा को लेकर वहां पुलिस का बेहतर इंतजाम नहीं था इस कारण यह हादसा हुआ. 

घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह लोग मॉल में अंदर जाने के लिए झगड़ रहे हैं. जानकारी के अनुसार कुछ लोग गाड़ियों में भरकर समान को ले गए. लोगों की भीड़ ने मॉल के दरवाजे को पत्थर से तोड़ दिया और मॉल के भीतर चले गए. 

ये भी पढ़ें-:

पाकिस्तान में होने वाले एससीओ सम्मेलन में शिरकत करेंगे पीएम मोदी? विदेश मंत्रालय का जवाब

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए Chennai Corporates
Topics mentioned in this article