इमरान खान के खिलाफ आतंकवाद के नए मामले, आगे हो सकती है मुश्किल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर आतंकवाद के आरोपों सहित नए मामले दर्ज किए गए

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो).
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को लगातार दो न्यायिक राहत मिलने के बावजूद उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं और वह फिलहाल जेल में ही रहेंगे क्योंकि अधिकारियों ने उन पर आतंकवाद के आरोपों सहित नए मामले दर्ज कर दिए हैं. खान को पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने रविवार को गत नौ मई को हुए दंगों से संबंधित आतंकवाद के 12 नए मामलों में गिरफ्तार कर लिया. यह दंगे पिछले साल भ्रष्टाचार के एक मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद भड़के थे.

पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को ‘पीटीआई' को बताया, 'पंजाब पुलिस की एक टीम रविवार को रावलपिंडी की अडियाला जेल पहुंची और पीटीआई के संस्थापक इमरान खान को आतंकवाद के 12 मामलों में गिरफ्तार कर लिया, जो मुख्य रूप से लाहौर में उनके खिलाफ दर्ज थे, जिनमें एक सैन्य अधिकारी के घर पर हमला भी शामिल है.'

उन्होंने कहा कि पुलिस सोमवार को लाहौर में आतंकवाद निरोधक अदालत से खान की हिरासत की मांग करेगी और उन्होंने कहा कि सभी 12 मामले नौ मई के दंगों से संबंधित हैं.

जिला एवं सत्र अदालत ने शनिवार को गैर इस्लामी शादी मामले में इमरान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी की दोषसिद्धि खारिज कर दी थी. हालांकि उसके शीघ्र बाद उन्हें राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) ने गिरफ्तार कर लिया था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल
Topics mentioned in this article