पाक गैंगस्टर अमीर बलाज टीपू की लाहौर में गोली मार कर हत्या, शादी समारोह में हुई घटना : रिपोर्ट

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, बलाज रविवार को एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था, जहां अचानक एक अज्ञात हमलावर ने अमीर और उसके दो साथियों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे वो घायल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लाहौर:

लाहौर की अंडरवर्ल्ड की दुनिया के जानेमाने नाम और माल परिवहन नेटवर्क के मालिक अमीर बलाज टीपू की 18 फरवरी को एक शादी में गोली लगने से मौत हो गई है. Dawn के मुताबिक प्राइवेट टीवी चैनल ने यह जानकारी दी है. इस शादी का आयोजन लाहौर के चंग में किया गया था, जहां अमीर की गोली लगने से मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक अमीर बलाज टीपू, आरिफ अमीर उर्फ टीपू ट्रकानवाला का बेटा था. आरिफ की साल 2010 में अल्लामा इकबाल हवाई अड्डे पर हुए एक घातक हमले में मौत हो गई थी. अमीर के दादा भी पुरानी दुश्मनी के चलते मारे गए थे. अमीर बलाज टीपू माल परिवहन नेटवर्क का मालिक था. 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, बलाज रविवार को एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था, जहां अचानक एक अज्ञात हमलावर ने अमीर और उसके दो साथियों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे वो घायल हो गया. तभी अमीर के बॉडीगार्ड ने हमलावर को मार गिराया. इसके बाद अमीर को जिन्ना अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. 

Dawn के मुताबिक, बलाज के निधन की खबर से उसके समर्थकों में दुख और रोष फैल गया, जो उसके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए अस्पताल में एकत्रित हो गए. अमीर की मौत की जानकारी मिलने पर कुछ महिलाओं को अपनी छाती पीटकर रोते हुए और अपराधियों की निंदा करते हुए देखा गया.

कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने इलाके को सील कर दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है. उनका प्राथमिक ध्यान हमले के पीछे के मकसद को उजागर करना और हमलावर की पहचान करना है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. अमीर बालाज टीपू को लाहौर के अंडरवर्ल्ड में सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक माना जाता था.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल
Topics mentioned in this article