न्यूयॉर्क के एक पार्क में गोलीबारी, 1 शख्‍स की मौत, 6 घायल : रिपोर्ट

रोचेस्टर पुलिस के मुताबिक वो शाम को 6 बजकर 20 मिनट पर पार्क में गोलीबारी के साथ बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने की सूचना पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि कई लोग गोली लगने से घायल हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins

न्यूयॉर्क के रोचेस्टर शहर के एक पार्क में आज हुई गोलीबारी में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए. एक स्थानीय मीडिया द्वारा इस घटना की जानकारी दी गई है.

रोचेस्टर पुलिस के मुताबिक वो शाम को 6 बजकर 20 मिनट पर पार्क में गोलीबारी के साथ बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने की सूचना पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि कई लोग गोली लगने से घायल हैं, तथा बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल से भाग रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, इस गोलीबारी के कारण एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई और एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है तथा पांच अन्य लोगों को "मामूली चोटों" के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को रात भर निजी वाहन से और अन्य को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है. गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति की पहचान अभी तक जारी नहीं की गई है. 

पार्क में मास शूटिंग की जानकारी मिलने के बाद कई पुलिस एजेंसियां मौके पर पहुंची, जिसमें आयरनडेक्वोइट पुलिस, मोनरो काउंटी शेरिफ, रोचेस्टर पुलिस और न्यूयॉर्क राज्य पुलिस शामिल है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू