VIDEO: मामूली कहासुनी पर पत्‍नी के सामने मारी गोली, अमेरिका में भारतीय मूल के व्‍यक्ति की हत्‍या

नवविवाहित गेविन दासौर अपनी मैक्सिकन पत्नी के साथ घर जा रहे थे, तभी इंडी शहर के दक्षिण-पूर्वी हिस्से में एक चौराहे पर हुए विवाद के बाद आरोपी ने उन्‍हें गोली मार दी. दासौर आगरा के रहने वाले थे, उनकी शादी 29 जून को हुई थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अमेरिका में भारतीय मूल के नवविवाहित व्यक्ति की हत्‍या...

सड़क पर बीच राह कार में सवार दो लोगों की मामूली बहस हुई, और गोली चल गई, जिसमें एक शख्‍स की मौत हो गई. ये घटना अमेरिका के इंडियाना की है. अमेरिका के इंडियाना राज्य में मंगलवार को एक संदिग्ध रोड रेज की घटना में एक 29 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि नवविवाहित गेविन दासौर अपनी मैक्सिकन पत्नी के साथ घर जा रहे थे, तभी इंडी शहर के दक्षिण-पूर्वी हिस्से में एक चौराहे पर हुए विवाद के बाद आरोपी ने उन्‍हें गोली मार दी. दासौर आगरा के रहने वाले थे, उनकी शादी 29 जून को हुई थी. शादी को अभी सिर्फ दो हफ्ते से भी कम समय हुआ था.

हत्‍या का वीडिया सोशल मीडिरूा पर वायरल

भारतीय मूल के शख्‍स की हत्‍या की इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दासौर को चौराहे पर अपनी कार से बाहर निकलते और पिकअप ट्रक के ड्राइवर पर चिल्लाते हुए दिखाया गया है. फिर वह अपने हाथ में बंदूक से ट्रक के दरवाजे पर मुक्का मारता है. जवाब में पिकअप ट्रक का ड्राइवर उसे गोली मार देता है. दासौर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

Advertisement

पुलिस ने आरोपी को छोड़ा...!

दासौर की विधवा विवियाना ज़मोरा ने पुलिस को बताया, "जब उसका खून बह रहा था, तो मैंने उसे पकड़ लिया और मैं एम्बुलेंस का इंतज़ार कर रही थी." पुलिस ने कहा कि हिरासत में लिए गए आरोपी ने आत्मरक्षा में कार्रवाई की होगी. पुलिस प्रवक्ता ने कहा, "आगे की जांच के बाद और मैरियन काउंटी अभियोजक के कार्यालय से परामर्श के बाद, उस व्यक्ति को रिहा कर दिया गया."

Advertisement

ये भी पढ़ें :-

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''